Header 300×250 Mobile

राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रन के बड़े अंतर से हराया

जोश बटलर ने 64 गेंदों में खेली 124 रनों की धमाकेदार पारी

- Sponsored -

499

- sponsored -

- Sponsored -

प्रणय राज

नयी दिल्ली (voice4bihar desk)। IPL में रविवार को दोपहर के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। राजस्थान की इस जीत में जोश बटलर ने 64 गेंदों में 124 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इसमें उन्होंने 11 चौके और आठ छक्के भी लगाए। राजस्थान की तरफ से कैप्टन संजू सैमसन ने भी 33 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली।

64 गेंद में शतक जड़ने के बाद बल्ला लहराकर अभिवादन करते जोश बटलर।

विज्ञापन

संजू सैमसन और जोश बटलर की इस धमाकेदार पारी की वजह से राजस्थान की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने 220 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया था। जवाब में हैदराबाद की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद लक्ष्य से काफी पीछे रह गई। हैदराबाद की टीम की तरफ से मनीष पांडेय ने 20 गेंदों में 31 रन की पारी खेली मगर वो इस पारी को अंजाम तक नहीं ले जा पाए और हैदराबाद की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवा कर मात्र 165 ही रन बना पाई।

दोनों टीमों के कप्तान संजू सैमसन और केन विलियमसन।

हैदराबाद की टीम ने कल ही अपने पूर्व कप्तान वार्नर से कप्तानी का जिम्मा लेकर केन विलियमसन को सौंपा था। मगर वो भी हैदरबाद को जीत नहीं दिला पाए। इस जीत में राजस्थान के गेंदबाजों ने भी अहम भूमिका निभाई क्रिस मोरिस और मुस्तफिजुर रहमान ने 3–3 विकेट झटके। इस जीत के साथ राजस्थान अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है जिससे उसके प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को थोड़ी हवा मिल गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored