Header 300×250 Mobile

नारकोटिक्स की टीम ने पकड़ा 1.80 करोड़ का गांजा

ट्रक में तहखाना बना कर छुपा रखा था, तीन तस्कर गिरफ्तार, ट्रक और स्कॉर्पियो जब्त

- Sponsored -

521

- sponsored -

- Sponsored -

 

 

आरा (vioce4bihar Desk) । नारकोटिक्स विभाग ने आरा जिले के कोइलवर थाना अंतर्गत सकड्डी में छापेमारी कर करोड़ो रुपये की गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो पटना की टीम ने की है। इसमें कुल एक करोड़ अस्सी लाख रुपये का गांजा बरामद किया गया है । जब्त गांजा के साथ एक ट्रक और एक स्कॉर्पियो जब्त की गयी है।

विज्ञापन

गिरफ्तार लोगों में दो तस्करों के साथ एक चालक भी है। नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने इन तीनों के खिलाफ कोइलवर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले तस्कर ओड़िशा से ट्रक में गांजा लेकर बिहार के छपरा के लिए चले थे। इसकी गुप्त सूचना नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो की टीम को मिली थी। इसके बाद एनसीबी के रीजनल डायरेक्टर कुमार मनीष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया । टीम औरंगाबाद से झारखंड नंबर के इस ट्रक के पीछे लग गयी। ट्रक जब सकड्डी चेक पोस्ट के पास सोमवार रात्रि 11 बजे पहुंची तो उसे रोककर उसकी तलाशी ली गयी।

ट्रक ऊपर से पूरी तरह खाली था। इसमें एक तहखाना बना था जिसमें छुपाकर गांजा रखा गया था । जब्त ट्रक के साथ एक स्कॉर्पियो भी टीम ने जब्त की है। एनसीबी की टीम ने ट्रक के चालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा का बाजार मूल्य लगभग एक करोड़ अस्सी लाख रुपए बताया जा रहा है । जांच का विषय बताते हुये एनसीबी की टीम ने फिलहाल गिरफ्तार लोगों के नाम नहीं बताए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT