Header 300×250 Mobile

जीएनएम से बदसलूकी करने वाला डॉक्टर बर्खास्त

सिविल सर्जन की रिपोर्ट पर सासाराम के डीएम ने की कार्रवाई

- Sponsored -

503

- Sponsored -

- sponsored -

सासाराम (voice4bihar desk)। सदर अस्पताल सासाराम के आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी पर तैनात जीएनएम अर्चना कुमारी के साथ बदसलूकी करने के मामले में डीएम धर्मेन्द्र कुमार ने कार्रवाई की है। डीएम ने इस मामले में जांच के बाद संविदा पर कार्यरत नेत्र चिकित्सक डॉ . मनोज कुमार को सेवा मुक्त कर दिया है। इस मामले में सदर अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ . श्रीभगवान सिंह ने भी डीएम को दी गई अपनी रिपोर्ट में डॉक्टर को दोषी ठहराया था।

विज्ञापन

लगभग दस दिन पूर्व हुई इस घटना में पीड़ित जीएनएम ने शिकायत दर्ज कराई थी । इस मामले में चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने भी दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए मोर्चा खोला था। कर्मचारी संघ ने दोषी चिकित्सक के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग सिविल सर्जन की थी। सिविल सर्जन की रिपोर्ट के बाद यह फाइल जिला स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष सह डीएम के पास भेजी गई थी।

ड्यूटी के दौरान जीएनएम के साथ हुए दुर्व्यहार के मामले को डीएम ने गंभीरता से लिया था। उक्त चिकित्सक को शोकॉज भी जारी किया गया था। इस मामले में डीएम ने सीएस डॉ सुधीर कुमार से रिपोर्ट मांगी थी। अब डीएम ने जांच के बाद संविदा पर कार्यरत नेत्र चिकित्सक डॉ. मनोज कुमार को सेवा मुक्त कर दिया है। इसकी पुष्टी सिविल सर्जन सुधीर कुमार ने की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT