Header 300×250 Mobile

चेक पोस्ट पर जाम में फंसी बस में दो महीने के बच्चे की मौत

शराब की तलाश में चेकपोस्ट पर पांच घंटे लगा रहा जाम

- Sponsored -

449

- sponsored -

- Sponsored -

नवादा (एसएनबी)। झारखंड के रांची से बिहार के बख्तियारपुर आ रही जीवन ज्योति बस (जेएच 09 एक्स 3587) में मंगलवार की सुबह नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के घाटी में जाम में फंसी बस में दो महीने के बच्चे की दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बस में बैठे किसी यात्री ने शूट किया है।

वीडियो में स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि रजौली चेक पोस्ट पर जांच होने की वजह से वस पांच घंटे से घाटी में फंसी हुई थी। इस दौरान दूघ और पानी नहीं मिलने के कारण बच्चे का दम घुट गया। इससे उसकी मौत हो गई है। बस में बैठे यात्री ने वीडियो बनाते समय नवादा के डीएम से आग्रह किया है, कि इसे तुरंत संज्ञान में लेकर जाम को हटवाएं और यात्री बसों को आसानी से निकलने दें नहीं तो और भी जानें जा सकतीं हैं।

विज्ञापन

वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में बताया जा रहा है कि यह बच्चे दादी सरिता देवी और मां के साथ घर लौट रहा था। बताया जाता है कि बच्चे के परिजन नवादा के निजी क्लीनिक में उसे दिखाने के लिए बस से उतरे थे। वहां के डॉक्टर ने बच्चे को देखते ही कहा कि उसकी मौत दो घंटे पहले ही हो चुकी है। बस में सवार लोगों से पता चला है कि बच्चे के परिजन गिरियक में ही उतर गए थे।

बताते चलें कि होली पर्व में शराब की खेप बिहार में ना प्रवेश करे इसको लेकर पिछले तीन दिनों से झारखंड की ओर से आने वाली सभी वाहनों की रजौली चेकपोस्ट पर सघन तलाशी की जा रही है। इसी वजह से यहां महाजाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। जाम के कारण वाहनों की गति बहुत धीमी है। रजौली चेक पोस्ट पर जांच कर रहे उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार ने बताया कि डीएम के आदेश पर जाच की जा रही है। इसमें हम लोग कुछ नहीं कर सकते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored