Header 300×250 Mobile

चीप एंड बेस्ट के मालिक सहित आठ गिरफ्तार

लॉकडाउन में निर्धारित समय 11 बजे के बाद खोल रखी थी दुकान

- Sponsored -

382

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। लॉकडाउन में निर्धारित समय के बाद तक दुकान खुली रखने के आरोप में बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने दुकान मालिक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह कार्रवाई शुक्रवार को बोरिंग रोड चौराहे पर स्थित चीप एंड बेस्ट नामक दुकान में की।

पुलिस के मुताबिक दुकान दिन में 11 बजे के बाद भी खुली हुई थी जबकि लॉकडाउन के दौरान सरकार ने सुबह सात बजे से 11 बजे दिन तक ही दुकान खोलने की अनुमति दी है। शुक्रवार को बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस जब 11 बजे के बाद दिन में दुकान खुली होने की सूचना पर मौके पर पहुंची तो दुकान में इसके मालिक और सात स्टाफ सहित कुछ ग्राहक भी मौजूद थे। पुलिस ने ग्राहकों को डांट-डपट कर भगा दिया जबकि मालिक सहित सभी स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन

पुलिस का कहना है कि दुकान का शटर गिराकर सामान की बिक्री की जा रही थी जबकि दुकान मालिक का कहना है कि सामान की बिक्री नहीं की जा रही थी बल्कि बिक्री बंद होने के बाद दुकान बंद करने के पहले साफ-सफाई की जा रही थी।

पुलिस ने इस मामले में जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें दुकान के मालिक रामकुमार और उनके बेटे मनोज कुमार के अलावा स्टाफ उमेश साव, अनिल कुमार सिंह, गणेश सागर, पंकज कुमार, दिलीप कुमार और अंकित कुमार शामिल हैं। बुद्धा कॉलोनी पुलिस के मुताबिक कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि यह दुकान तय समय के बाद भी खुली रहती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT