Header 300×250 Mobile

स्वर्ण व्यवसायी के घर से लूटे छह लाख के आभूषण

घटना के वक्त घर आयी महिला खरीदारों को दिखा रहा था आभूषण

- Sponsored -

493

- Sponsored -

- sponsored -

जहानाबाद (voice4bihar desk)। नगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र जिला पुस्तकालय के समीप स्वर्ण व्यवसायी को घर से दुकानदारी करना महंगा पड़ गया। सोमवार को वह जब घर आयी महिला खरीदारों को आभूषण दिखा रहा था तभी हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर करीब छह लाख के गहने लूट लिए। लुटेरों ने महिलाओं के गले से भी सोने की चेन लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार लहराते हुए भाग निकले।

विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र पुस्तकालय के समीप स्वर्ण व्यवसायी अनिल कुमार और आभूषण खरीदने आई महिलाओं से हथियारबंद दो अपराधी करीब छह लाख रुपये का आभूषण लूटकर फरार हो गए। व्यवसायी अनिल कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के कारण आभूषण की दुकानें बंद हैं। उसने अपनी पुरानी ग्राहक के घर में शादी को लेकर जेवर बनाने का ऑर्डर लिया था। उन्हीं जेवरात को लेने के लिए महिलाएं आई थीं। व्यवसायी दोनों महिलाओं को अपने घर पर आभूषण दिखा रहा था।

इसी दौरान दो नकाबपोश हथियारबंद अपराधी घर में घुस गए और सभी लोगों को बंधक बनाकर झोले में रखे आभूषण और दोनों महिलाओं के पहने हुए सोने की चेन आदि लेकर फरार हो गए। लूट की खबर मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय एवं नगर थानाध्यक्ष रविभूषण ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि लॉकडाउन में जेवर की डिलीवरी कैसे हो रही थी और घर पर डिलीवरी की जानकारी अपराधियों को कैसे लगी इसकी जांच की जाएगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored