Header 300×250 Mobile

गांव की समस्या सुनाई तो विधायक के सामने ही महादलित युवक की पिटाई!

युवक का आरोप- सदर विधायक के बॉडीगार्ड ने दी जाति सूचक गाली, लगाया थप्पड़

- Sponsored -

315

- Sponsored -

- sponsored -

विधायक के सामने अपनी बस्ती की परेशानी रखना युवक को पड़ा भारी

“मन की बात” सुनाने के लिए महादलित बस्ती में गए थे पूर्णिया के विधायक

पूर्णिया (voice4bihar news) । बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी में दलित परिवारों के घर जलाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि क्षेत्रीय विधायक की मौजूदगी में एक महादलित युवक की पिटाई का मामला सामने आ गया। सदर विधायक विजय खेमका के बॉडीगार्ड पर आरोप है कि उसने एक महादलित युवक को जातिसूचक शब्द बोलते हुए उन्हें दो से तीन थप्पड़ जड़ दिये। युवक का कसूर इतना था कि उसके गांव में पहुंचे विधायक के पास बस्ती वालों की परेशानी सुनाने की कोशिश कर रहा था।

पीड़ित युवक पूर्णिया के गुलाबबाग पुराना सिनेमा हॉल के पास महादलित टोला का रहने वाला बताया जाता है। इस मामले में पीड़ित युवक अनिल कुमार राम ने घटना के बाद एससी – एसटी थाना में विधायक विजय खेमका व उसके बॉडीगार्ड पर गाली – गलौज देने व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है।

पीड़ित अनिल ने बताया कि रविवार को विधायक विजय खेमका महादलित बस्ती में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम सुनाने आए थे। हमलोगों ने उनके सामने अपनी परेशानी रखी। विधायक से कहा कि देखिए हमलोग किस हालत में रहते हैं। घर में पानी घुस जाता है, आखिर इस समस्या का कब निदान मिलेगा?

विज्ञापन

इस पर विधायक के बॉडीगार्ड ने हमलोगों को हटाते हुए कहा कि अभी विधायक जी के पास समय नहीं है। इस पर युवक व ग्रामीण ने कहा कि हमें अपनी बात कहने तो दीजिए। इसी पर विधायक के बॉडीगार्ड ने अनिल को दो – तीन थप्पड़ जड़ दिये। अनिल ने विधायक पर भी जातिसूचक शब्द शब्द व गाली देने का आरोप भी लगाया है।

थानाध्यक्ष वैद्यनाथ रजक ने बताया कि गुलाबबाग के महादलित लोगों का एक आवेदन मिला है। पुलिस जांच कर रही है। इधर इस घटना के विरोध में ग्रामीण एकजुट होकर विधायक के खिलाफ गोलबंद हो गये हैं। ग्रामीणों ने कहा कि अगर इस घटना को लेकर विधायक व उसके अंगरक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वे लोग आंदोलन करेंगे।

दूसरी ओर मामला सत्तारुढ़ दल के विधायक से जुड़ा होने के कारण विपक्ष ने इसपर सियासत भी तेज कर दी है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने RJD कटिहार की ओर से किये गए ट्विट को रिट्विट करते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की है। इसमें “पूर्णिया MLA विजय खेमका की दबंगई!” बताते हुए भाजपा पर निशाना साधा गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT