Header 300×250 Mobile

दो बाइक की भिड़ंत में तीन युवाओं ने गंवाई जान

रोहतास जिले के दिनारा में रफ्तार का कहर

- Sponsored -

255

- Sponsored -

- sponsored -

 ओवर स्पीड बनी मौत का कारण

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला अंतर्गत आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर बुधवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब दो बाइक की सीधी भिड़ंत में तीन युवाओं की मौत हो गयी। नए सिरे से हाल ही में निर्मित इस सड़क पर दोनों बाइक की ओवरस्पीड इस हादसे की वजह बनी। घटना बुधवार को शाम की है।

विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच पर तेनुआठ मठिया के समीप शाम करीब सात बजे दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही जान चली गई। दुर्घटना में मारे गये युवकों में ग्राम पचौली के दीनानाथ सिंह के पुत्र सोनू कुमार, लिलवछ के फौदार के पुत्र तेजु कुमार व रामदास के पुत्र पिन्टू कुमार बताये जाते हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक मोहनिया की तरफ से तो दूसरी आरा की तरफ से आ रही थी। दोनों बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी। इस बीच तेनुआठ मठिया के पास दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गयी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं दोनों बाइक के परखचे उड़ गए। इस संबंध में दिनारा थाना के एसआई उदय नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर दिनारा थाने ले आई है। यहां से अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT