Header 300×250 Mobile

बाढ़ के पानी में डूबने से एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत, एक को बचाने में तीनों डूबीं

कटिहार जिले के अमदाबाद प्रखंड क्षेत्र में सामने आई हृदयविदारक घटना

- Sponsored -

403

- Sponsored -

- sponsored -

पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी एक लड़की, ममेरी बहनों से साथ वह भी डूबी

कटिहार (voice4bihar news)। पूर्वी बिहार के जिलों में बाढ़ की स्थिति अब जानलेवा साबित होने लगी है। कटिहार जिले के अमदाबाद प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में एक ही परिवार की तीन बच्चियों की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी। यह हृदयविदारक घटना बुधवार की देर शाम को सामने आई। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों लड़कियों को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। लिहाजा पानी से बाहर निकलीं तीन लाशें।

अमदाबाद प्रखंड क्षेत्र की उत्तरी करिमुललापुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर एक प्राणपुर गांव में यह घटना हुई। गांव के बबलू मंडल की पुत्री लक्ष्मी कुमारी ( 7) व पूनम कुमारी ( 5) के अलावा उनकी भांजी ब्यूटी कुमारी ( 5) की मौत डूबने से हुई है। बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली ब्यूटी कुमारी अपने मामा बबलू मंडल के यहां रहने आई थी। वह अपनी ममेरी बहनों के साथ शाम करीब 4:30 बजे घर से बाहर घूमने निकली थी।

विज्ञापन

बाढ़ के पानी की गहराई का नहीं था अंदाजा

गांव वालों का कहना है कि घर से निकलने के क्रम में इन लड़कियों को पानी का गहराई का अंदाज नहीं लगा। पास में ही जमा बाढ़ के पानी में एक लड़की डूबने लगी। उसे बचाने के लिए दूसरी गई तो वह भी डूबने लगी। इस बीच तीसरी लड़की ने भी कोशिश की लेकिन पानी की गहराई के कारण उसकी भी एक न चली। इस प्रकार तीनों बहनों ने जल समाधि ले ली।

ग्रामीणों के हो हल्ला करने के बाद परिजन एवं ग्रामीण जमा हुए एवं तीनों की लाशें बरामद की गई। पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि तीनों शव बरामद कर लिया गया है। गुरुवार को शव का अत्यंतपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेजा जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT