Header 300×250 Mobile

16 लाख रुपये लेकर कैश वैन का चालक फरार

बोरिंग रोड चौराहे पर बैंक के एटीएम में रुपये डालने आये थे कर्मी

- Sponsored -

162

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। बैंकों के ATM में कैश डिपॉजिट करने वाली कंपनी CMS का चालक 16 लाख रुपये लेकर दो सितंबर की शाम से फरार है। घटना एसके पुरी थाना क्षेत्र की है। कंपनी की ओर से कैश वैन के चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला एसके पुरी थाने में ही दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस चालक की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

कैश लेकर फरार होने वाले चालक का नाम सोनू शर्मा है। वर्तमान में वह पटना के ही रूपसपुर इलाके में किराए पर रह रहा था। वह मूल रूप से जहानाबाद जिले के भवानीचक का रहने वाला है। पुलिस की एक टीम उसके भवानीपुर स्थित घर पर उसकी तलाश में गयी हुई है।

विज्ञापन

घटना के बारे में बताया जाता है कि CMS की वैन बोरिंग रोड चौराहे पर स्थित IDBI बैंक के ATM में कैश डिपॉजिट करने पहुंची थी। वैन में 16 लाख रुपए कैश छोड़कर बाकी कैश लेकर दो टेक्नीशियन और सिक्युरिटी गार्ड IDBI बैंक के ATM में गए। उस वक्त चालक सोनू वैन को आगे साइड में लगाने की बात कह कर आगे बढ़ गया। लेकिन, आगे जाकर की बजाय वह बोरिंग केनाल रोड में पंचमुखी मंदिर के पास चला गया। वहां उसने रुपये से भरे बक्से का लॉक तोड़ा और उसमें रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। वहां से निकलने के बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया।

इधर, जब ATM में रकम डालने के बाद टेक्नीशियन और सिक्युरिटी गार्ड वापस लौटे तो उन्हें न तो कैश वैन दिखी और न ही उसका चालक सोनू मिला। जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद मिला। इसके बाद उन लोगों को अनहोनी का शक हुआ। उन्होंने घटना की जानकारी अपने ऑफिस में दी। इसके बाद कंपनी में लगे सिस्टम की मदद से कैश वैन की लोकेश ट्रेस की गयी तो उसके पंचमुखी मंदिर के पास होने की जानकारी मिली। वहां जाने पर वैन खड़ी मिली पर चालक सोनू का कहीं अता पता नहीं चला।

फिर इस घटना की जानकारी एसके पुरी थाने की पुलिस को दी गयी। कंपनी के मैनेजर मनीष कुमार के बयान पर इस मामले में एसके पुरी थाना में FIR दर्ज की गई। थानेदार सतीश कुमार सिंह ने बताया कि चालक के पटना स्थित किराए के घर पर छापेमारी की। मगर, वहां उसका कमरा बन्द मिला।  अब पुलिस की टीम जहानाबाद गयी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT