Header 300×250 Mobile

एसपी ने माना, जहरीली शराब से नवादा में गयीं 17 जानें

- Sponsored -

254

- Sponsored -

- sponsored -

नवादा ( Voice4bihar desk)। नवादा की एसपी धूरत साइली ने स्वीकार किया है कि नवादा में जहरीली शराब से मौतें हुईं हैं। इस मामले में शराब बनाने व बांटने वाले पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शराब के धंधे में लिप्त अन्य लोगों की भी पुलिस ने पहचान कर ली है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। नवादा की एसपी ने सोमवार की शाम नवादा समाहरणालय के सभाकक्ष में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। प्रेस वार्ता में डीएम यशपाल मीणा भी मौजूद थे।

बता दें कि पिछले हफ्ते हुई इस घटना में जहां अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं चार लोग आंखों की रोशली गंवा चुके हैं।

विज्ञापन

एसपी ने कहा कि 31 मार्च से हो रही मौतों की सघन जांच से बिल्कुल स्पष्ट हो गया कि जहरीली शराब से नवादा में मौतें हुई हैं। उन्होंने बताया कि नवादा नगर थाने के खरीदीविघा में ही जहरीली शराब बनायी और बांटी गयी। कौन लोग शराब बनाने और बेचने में शामिल थे, उन सबको चिह्नित कर लिया गया है। इस कांड के दो मुख्य आरोपितों में से एक पिंटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे फरार अरविंद कुमार को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मामले में दोषी पाए गए नवादा के थानाध्यक्ष टीएन तिवारी सहित तीन लोगों को निलंबित भी किया जा चुका है। टीम का गठन कर इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इस धंधे में शामिल लोग जो फरार हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कई पुलिस अधिकारियों का क्रियाकलाप संदिग्ध है जिनकी भी सघनता से जांच की जा रही है। उनके विरूद्ध सबूत मिलते ही शीघ्र सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मौके पर डीएम ने कहा कि इस मामले में शामिल किसी भी शख्श को बख्शा नहीं जाएगा। सभी को जल्द से जल्द जेल में बंद किया जाएगा। प्रेस वार्ता में सिविल सर्जन डॉ. अखिलेश कुमार मोहन और उत्पाद अधीक्षक भी मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored