Header 300×250 Mobile

हिमाकत : युवक को खुद ही गोली मारी और पहुंच गया इलाज कराने

सारण जिले के लहलादपुर में जुए के अड्‌डे पर बैठे युवक को बनाया निशाना

- Sponsored -

379

- Sponsored -

- sponsored -

गर्दन में लगी है गोली, पीएचसी के डॉक्टरों ने किया सदर अस्पताल रेफर

छपरा ( voice4bihar news)। अमूमन अपराध को अंजाम देने से पहले ही अपराधी भागने व छुपने की योजना बना लेते हैं, लेकिन अगर किसी को गोली मारने वाला ही उसे अस्पताल लेकर जाए तो हैरानी होती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के सारण जिला अंतर्गत लहलादपुर में सामने आया है, जब गोली मारने वाला सख्स बकायदा एम्बुलेंस में बैठकर अस्पताल जा पहुंचा।

यह वारदात रविवार को लहलादपुर के जनता बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत दंदासपुर गांव के नवकी बाजार टोला में हुई। यहां एक युवक की गर्दन में देशी पिस्टल सटाकर गोली मार दी गयी। फायर होते ही युवक अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में पहुंचे ग्रामीणों व जख्मी युवक के परिजनों ने उसे इलाज के लिए लहलादपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पीएचसी के डॉक्टरों ने जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गोली मारने वाला व जख्मी युवक एक ही गांव के रहने वाले

विज्ञापन

बताया जाता है कि गोली से जख्मी युवक दंदासपुर टोला नवकी बाजार का रहने वाले सहाबुद्दीन अंसारी का 24 वर्षीय पुत्र अख्तर अली है, जबकि परिजनों के अनुसार गोली मारने वाला फरहान नामक युवक भी दंदासपुर टोला के नवकी बाजार का ही बताया जाता है। परिजनों के अनुसार अख्तर अली रविवार को अपने ही मुहल्ले में चल रहे जुए के एक अड्डे पर बैठा था। इसी बीच फरहान आया और अख्तर की गर्दन में गोली मार दी।

प्राथमिक उपचार होने तक पीएचसी में खड़ा रहा फरहान

सबसे दिलचस्प बात यह रही कि जब जख्मी को इलाज कराने के लिए लहलादपुर पीएचसी ले जाया गया, तब गोली मारने वाला फरहान भी उसके साथ पहुंचा। वहां प्राथमिक उपचार होने तक इंतजार करता रहा। इतना ही नहीं जब डॉक्टरों ने अख्तर को सदर अस्पताल रेफर किया तो फरहान भी जख्मी युवक के साथ एम्बुलेंस में बैठकर छपरा जाने लगा। इस बीच एम्बुलेंस में बैठे लोगों के बीच हो रही चर्चा सुनकर उसे अनहोनी का आभाष हुआ।

उल्टी करने के बहाने एम्बुलेंस से उतरा और भाग गया आरोपी

लहलादपुर से छपरा जाने के दौरान एम्बुलेंस जैसे ही पैगम्बरपुर पहुंचा, फरहान ने अनहोनी को भांपते हुए एम्बुलेंस रुकवाया। वह उल्टी (कै) करने का बहाना बना एम्बुलेंस से नीचे उतरा और भाग गया। उसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल वारदात की वजह का पता नहीं चल पाया है। सदर अस्पताल छपरा में इलाजरत युवक की हालत स्थिर बनी हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT