Header 300×250 Mobile

अररिया में युवक की निर्मम हत्या पर मचा कोहराम

कब्रिस्तान में युवक का जला हुए शव मिलने पर लोगों ने काटा बवाल

- Sponsored -

201

- Sponsored -

- sponsored -

गला दबाकर हत्या करने के बाद पेट्रोल छिड़क कर लाश को जलाया

अररिया (voice4bihar news)। नगर थाना क्षेत्र के खलीलाबाद स्थित कब्रिस्तान में शुक्रवार को युवक का जला हुआ शव मिलने से शहर में कोहराम मच गया। मृतक युवक मो. राजा है, जो मीर नगर का रहने वाला है। प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की पहले गला दबाकर हत्या की गयी और फिर साक्ष्य मिटाने के मकसद से पेट्रोल छिड़क कर लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया।

कब्रिस्तान में उमड़ पड़े शहर के लोग

इधर कब्रिस्तान में युवक के जले शव मिलने के बाद पूरा शहर मानो कब्रिस्तान में ही उमड़ पड़ा हो। 22 वर्षीय युवक राजा का अधजला शव बरामद होने के बाद जहां एक तरफ परिवार में मातम और कोहराम मच गया। लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक जब स्थानीय लोग कब्रिस्तान में गये तो देखा कि एक युवक का अधजला शव फेंका हुआ है। जिसके बाद आनन-फानन में लोगो ने इसकी जानकारी नगर थाना पुलिस को दी।

विज्ञापन

अररिया में युवक की हत्या की जांच करने के लिए पहुंचे पुलिस पदाधिकारी।
अररिया में युवक की हत्या की जांच करने के लिए पहुंचे पुलिस पदाधिकारी।

शहर के मीर नगर स्थित अपने नाना के घर रहता था नसीम

घटना की सूचना मिलते पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। शव की शिनाख्त बोची गांव निवासी राजा के रूप में हुई है, हालांकि मृतक राजा शहर के मीर नगर में अपने नाना मो. नसीम उर्फ मीर साहेब के यहां वर्षों से रहता था। इधर शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस पूरे मामले में अररिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार ने बताया कि युवक की हत्या कैसे हुई और किसने की इन साड़ी बिन्दुओं पर तहकीकात की जा रही है।

पुलिस पदाधिकारी ने कहा- हर हाल में पकड़ा जाएगा हत्यारा

एसडीपीओ ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों के मुताबिक जिन लोगों पर वारदात को अंजाम देने का शक है। सभी पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। आरोपी किसी सूरत में भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना ने अररिया शहर को झकझोड़ कर रख दिया है। बता दें कि इस कब्रिस्तान में कुछ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगता रहता है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored