Header 300×250 Mobile

शर्मनाक : क्लीनिक में मरीज के साथ ग्रामीण चिकित्सक ने किया दुष्कर्म

इलाज के लिए पहुंची विधवा महिला को गंभीर बीमारी बताकर ले गया क्लीनिक के अंदर

- Sponsored -

403

- Sponsored -

- sponsored -

नालंदा जिले के हिलसा की घटना, ग्रामीणों ने पकड़कर आरोपी चिकित्सक को पीटा

पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने भी की मामला रफा-दफा करने की कोशिश

बिहारशरीफ (voice4bihar news)। कोरोना काल में मरीजों की जान बचाने वाले डॉक्टरों को जहां पूरी दुनिया सम्मान की नजर से देख रही है, वहीं कुछ लोग अपनी नीच हरकतों से इस पेशे को बदनाम करने पर तुले हैं। राजधानी पटना में कोरोना पीड़ित इंजीनियर की पत्नी से अस्पताल में छेड़खानी व एक अन्य निजी अस्पताल में कोरोना पीड़िता से दुष्कर्म जैसे संगीन आरोपों के बाद अब नालंदा में भी महिला मरीज से रेप की वारदात सामने आई है।

नालंदा जिले के हिलसा व नगरनौसा थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित बाजितपुर गांव में एक झोलाछाप चिकित्सक ने बीते मंगलवार को एक बीमार एवं विधवा महिला के साथ अपने क्लिनिक में बलात्कार किया। हालांकि मामला सामने आने पर ग्रामीणों ने चिकित्सक की जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

विज्ञापन

बताया जाता है कि चिकित्सक के कुकृत्य की जानकारी पीड़िता ने हिलसा थाने को दी। सूचना के बाद जांच करने क्लिनिक पर पहुंची पुलिस ने कुछ ले – देकर मामला रफा – दफा करने के लिए दबाव बनाया। दूसरी ओर पीड़ित महिला किसी भी कीमत पर शिकायत वापस लेने को तैयार नहीं हुई और मेडिकल जांच कराने की बात पर अड़ी रही। महिला की जिद के कारण आखिरकार पुलिस भी मेडिकल कराने को तैयार हुई।

काफी हो हल्ला के बाद नगरनौसा थाना में लिखित शिकायत दर्ज की लिखित शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि बीमार पड़ने के बाद अपने रिश्तेदार के परिचित वाजितपुर गांव में झोलाछाप चिकित्सक के यहां इलाज के लिए मंगलवार को पहुंची। चिकित्सक ने उसके पेट में गोला और हार्ट की बीमारी बताई और अंदर के कमरे में ले गया। जहां उसने महिला से दुष्कर्म किया। वहां से घर पहुंचने के बाद महिला अपने परिचितों के सहयोग से हिलसा थाने पहुंची। जिसके बाद पुलिस उसे लेकर बाजितपुर गांव स्थित झोलाछाप चिकित्सक के यहां गई।

इसके बाद पुलिस मेडिकल जांच कराने के लिए महिला को बिहारशरीफ स्थित सदर अस्पताल ले गई। अस्पताल में मेडिकल जांच को पहुंची महिला को आरोपी डॉक्टर के समर्थकों ने घेर लिया और महिला समेत उसके दो छोटे – छोटे पुत्रों की हत्या की धमकी दे डाली। जिसके बाद महिला को देर शाम हिलसा थाने वापस ले जाया गया।

पुनः मंगलवार की रात हिलसा थाना, नगरनौसा थाना एवं शाहजहांपुर थाना की पुलिस ने उसे बड़ी केवई गांव स्थित घर पहुंचा दिया। जिसके बाद महिला ने गांव वालों को आपबीती बताई। जिसे सुनकर गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। नगरनौसा थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी देखें : पटना के अस्पताल में कथित रेप की शिकार महिला ने दम तोड़ा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored