Header 300×250 Mobile

दवा दुकानदार की हत्या के बाद बेली रोड पर बवाल

- Sponsored -

264

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। आईजीआईएमएस के पास दवा दुकानदार की हत्या के बाद बृहस्पतिवार की सुबह से ही बेली रोड पर बवाल मचा हुआ है। आज सुबह से ही इलाके के दुकानदार और अन्य लोग पीड़ित परिवार के साथ मिलकर आईजीआईएमएस के सामने बेली रोड के दोनों लेन को जाम किये हुए हैं।

पति के शव के पास बैठी पत्नी बार-बार हो जा रही है बेहोश।

सड़क जाम कर रहे लोगों ने दुकानदार का शव भी सड़क पर रख दिया है। शव के पास मृतक के पुत्र और पत्नी समेत अन्य परिजन बैठे हुए हैं। पति के शव के पास बैठी पत्नी बार-बार बेहोश हो जा रही है। लोग पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इसके चलते इस रोड पर आवागमन पूरी तरह ठप है। मरीज भी आईजीआईएमएस नहीं पहुंच पा रहे हैं। पटना सदर के एसडीओ और डीएसपी लोगों को समझाने-बुझाने में जुटे हुए हैं। जिस वीरेंद्र यादव नामक दुकानदार की हत्या की गयी है उसकी महावीर मेडिकल के नाम से दवा दुकान आईजीआईएमएस के गेट नंबर दो के पास स्थित है।

विज्ञापन

रंगदारी के लिए की गयी इस हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा केवल हत्यारों पर नहीं है बल्कि पुलिस भी निशाने पर है। पीड़ित परिवार ने एफआईआर में आरोपितों के नाम बदल देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि जिस गली में हत्यारे रहते हैं उसी गली में मुख्यमंत्री की बहन रहती है। इस नाते इलाके के लोग मुख्यमंत्री को अपना मामा बताते हैं और इसी वजह से पुलिस इलाके के शातिरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। हालांकि voice4bihar इन आरोपों की पुष्टि नहीं करता है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि यहां के दुकानदारों से रंगदारी वसूलना और नहीं देने पर गोलीबारी करना आम घटना है। वीरेंद्र यादव पर करीब एक महीने पहले भी रंगदारी के लिए गोलीबारी की गयी थी। उस वक्त पुलिस में छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी थी। पुलिस इनमें से सिर्फ एक आरोपित को ही दबोच सकी। बाकी खुलेआम घूमते और दुकानदारों को धमकाते रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT