Header 300×250 Mobile

रोहतास में भीषण सड़क हादसा, मां – बेटे समेत तीन की मौत, आठ यात्री जख्मी

सासाराम - आरा स्टेट हाईवे पर नोखा के पास हुई दुर्घटना

- Sponsored -

1,266

- Sponsored -

- sponsored -

यात्रियों से भरी टेम्पो में पिकअप वैन ने पीछे से मारी टक्कर

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले में शनिवार को टेम्पो व पिकअप वैन की टक्कर में एक मां बेटे समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। यह भीषण सड़क दुर्घटना आरा सासाराम स्टेट हाईवे पर नोखा के पास पेनार गांव के पास हुई। हादसे में टेम्पो पर सवार आठ लोग घायल हो गए। कई घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जिससे मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

बताया जाता है कि सवारियो से भरी टेम्पो शनिवार को सासाराम से नोखा आ रही थी , तभी पेनार गांव के समीप पिकअप वैन के साथ जोरदार टक्कर हो गई । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिकअप वैन ने टेम्पो में पीछे से टक्कर मारी है । इस हादसे में नोखा थाना क्षेत्र के कृष्णापुर टोला निवासी संजय मुसहर की पत्नी चन्द्रावती देवी ( 40 ) , उनके पुत्र मंटु कुमार ( 8 ) की मौत हो गई । साथ ही सासाराम नगर निगम वार्ड नं -4 सुलेमानगंज निवासी मोहम्मद असलम हुसैन ( 55 ) की भी मौत हो गई।

विज्ञापन

दुर्घटना में आठ लोग घायल लोग घायल हुए हैं , जिनमें में नगर परिषद नोखा के वार्ड नं -8 सुआरा टोला निवासी चिरकुट पासवान की पत्नी शांति देवी , रामभरोसा प्रसाद की पत्नी संगीता देवी पुत्र सूरज कुमार तथा चिरकुट पासवान की सास कल्पातो कुंवर शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज नोखा पीएचसी एवं सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी रामजी पासवान , सीओ सुमन कुमार व थानेदार राजेश कुमार भी पेनार स्थित घटना स्थल पर पहुंचे । वहां मामले की छानबीन के बाद नोखा पीएचसी में इलाजरत घायलों की हालत का जायजा लिया । बीडीओ व सीओ ने मृतक चन्द्रावती देवी व मंदु कुमार की मौत पर दुख जताया और मंटु क पिता संजय मुसहर को आपदा राहत कोष से 20-28 हजार रुपये दिये । इसके अलावा तीनों मृतकों के आश्रितों को 5-5 लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये की सरकारी सहायता देने की घोषणा की ।

दूसरी ओर , इस घटना के बाद मृतकों के गांव कृष्णापुर टोला व सुलेमानगंज मुहल्ले में कोहराम मच गया है । पुलिस ने तीनों शवों को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया । नोखा थाने की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन व टेम्पो को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गयी है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored