Header 300×250 Mobile

जेल से रिहा होते ही पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को दिया धन्यवाद, भाजपा पर जमकर बरसे

कहा- भाजपा नेताओं व अस्पताल माफियाओं के दबाव में मुझे गिरफ्तार किया गया

- Sponsored -

421

- sponsored -

- Sponsored -

बिहार सरकार के चार मंत्री और दो अधिकारियों ने मिलकर रची थी साजिश

सरकार के अंदर मौजूद भ्रष्ट नेताओं व अधिकारियों पर कार्रवाई करें सीएम

पटना (voice4bihar news)। वर्षों पुराने अपहरण के मामले में करीब पांच माह तक जेल में रहने के बाद रिहा हुए पप्पू यादव के तेवर कुछ बदले-बदले से दिखे। रिहाई के बाद पटना पहुंचे जाप सुप्रीमो ने जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया, वहीं भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लिया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि भाजपा नेताओं और अस्पताल माफियाओं के दबाव में उन्हें जेल भेजा गया था। इस साजिश में बिहार सरकार के चार मंत्री और दो पदाधिकारी शामिल थे।

कोराना काल में भाजपा नेता ने अपने घर में छुपाया था एम्बुलेंस

पटना में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे साजिश के तहत गिरफ्तार कर पांच महीने जेल में रखा गया। कोरोना काल में जब पक्ष और विपक्ष गायब थे । एक भाजपा नेता ने एम्बुलेंस को छुपा कर अपने घर पर रखा था, अस्पतालों में ऑक्सीजन व बेड नहीं रहने से राज्य का स्वास्थ्य सिस्टम कॉलेप्स कर गया था। उस वक्त हमने ऑक्सीजन की व्यवस्था की तथा सरकार की कमियों को उजागर किया।

लुटेरे अस्पतालों के खिलाफ जारी रहेगा संघर्ष

विज्ञापन

श्री यादव ने कहा कि बिहार सरकार के चार मंत्री और दो पदाधिकारियों ने साजिश रचकर मुझे गिरफ्तार करवाया। समय आने पर इनकी साजिश का पर्दाफाश करूंगा। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार के कई नेताओं के अस्पताल हैं, जो कोरोना काल में पैसे की उगाही में लिप्त रहे। इन लुटेरे अस्पतालों के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा। सरकार के लाख दमन के बाद भी मेरी सेवादारी जारी रहेगी।

जेल प्रवास के दौरान रखा गया स्वास्थ्य का बेहतर खयाल

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने लगे हाथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह भी किया कि सरकार के अंदर मौजूद भ्रष्ट नेताओं व अधिकारियों पर कार्रवाई करें। उन्होंने नीतीश कुमार को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि जेल प्रवास के दौरान मेरे स्वास्थ का बेहतर ख्याल रखा गया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश जी जब – जब बिहार सरकार जनता के प्रति उदासीन होगी, जन अधिकार पार्टी सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगी।

CBI और ED के डर से राजद ने किया भाजपा से आंतरिक समझौता!

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की एक विपक्षी पार्टी है जिसने केंद्रीय जांच ब्यूरो ( CBI ) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के डर से भाजपा से आंतरिक समझौता किया है। इसके नेता भाजपा पर हमला नहीं करते हैं। वे लगातार नीतीश कुमार से सवाल करते हैं। आखिर क्या कारण है कि केन्द्र सरकार बिहार के इस घोटालेबाज नेता पर इतने भ्रष्टाचार के केस होने के बाद भी कार्रवाई नहीं करती। इनकी सम्पति की जप्त नहीं करती। यह आंतरिक समझौता नहीं तो क्या है?

कांग्रेस को दी नसीहत , राजद गठबंधन से नाता तोड़े

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी सौदेबाजी का काम करती है। इस विपक्षी पार्टी की भाजपा से पूरी मिलीभगत हैं। मेरा कांग्रेस से आग्रह है कि बिहार में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाए ब्लैकमेलर पार्टी से हर स्तर पर अपना नाता तोड़े। लगे हाथ पप्पू यादव ने वादा भी किया की यदि कांग्रेस मजबूत उम्मीदवार देती हैं तो जाप कार्यकर्ता उसका सहयोग करेंगे। मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अखलाक अहमद , प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा , राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रघुपति सिंह , राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह समेत सभी महत्वपूर्ण नेता उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT