Header 300×250 Mobile

बहुचर्चित निशि हत्याकांड में चार गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग व संपत्ति का एंगल सामने आया

गिरफ्तार सभी चार लोग मृतका के मायके के रहने वाले

- Sponsored -

475

- sponsored -

- Sponsored -

सासाराम में निशि हत्या कांड का खुलासा जल्द कर सकती है पुलिस

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले के डेहरी व ताराचंडी के बीच दिनदहाड़े नेशनल हाईवे 2 पर गोली मारकर की गई महिला की हत्या का राज खुल चुका है। इस मामले में पुलिस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए परिणाम तक पहुंच चुकी है।

विज्ञापन

सूत्रों की माने तो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मृतका के मोबाइल नंबर पर हुए बातचीत का डिटेल्स खंगालते हुए हत्याकांड की तहकीकात में जुटी है। पुलिस मामले का उद्भभेदन करने की स्थिति में पहुँच चुकी है । हत्या का कारण प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग मान कर अनुसंधान में जुटी पुलिस ने महिला से मोबाईल पर लगातार संपर्क में रहे लोगों को संदिग्ध मान कारवाई कर रही है ।

सूत्रों की मानें तो मृतका ने कुछ माह पहले कीमती जमीन बेची थी। डेहरी मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने मामले में त्वरित अनुसंधान के संकेत दिए हैं लेकिन मामले पर विशेष जानकारी साझा करने में असमर्थता जतायी है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के मायके सपुल्लाहगंज से राजेश कुमार उर्फ लड्डू, महेन्द्र प्रजापति, धन्नू पासवान, सहित चार लोगों को पुलिस ने दबोच लिया है।

हालांकि इस मामले की सूचना पुलिस अभी गोपनीय रखे हुए है। लेनदेन या प्रेम प्रसंग किन कारणों से हत्या हुयी है यह हत्या कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद स्वीकारोक्ति बयान के बाद हीं हो सकेगा। मृतका की शादी मुफस्सिल के धनकाढा गांव में हुयी थी लेकिन भाई नहीं होने के कारण मृतका परिवार सहित मायके में हीं रहती थी पति सुनील कुमार सीमेंट कारोबारी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored