Header 300×250 Mobile

पटना की दवा मंडी में दिनदहाड़े मेडिकल दुकानदार को लूटा

मेडिकल स्टोर खुलते ही 1.80 लाख रुपये व लैपटॉप लेकर भागे बदमाश

- Sponsored -

283

- Sponsored -

- sponsored -

दुकानदार ने शोर मचाया तो दवा मंडी के लोगों ने एक लुटेरे को पकड़कर पीटा

लूटे गए 30 हजार रुपये व लैपटॉप बरामद, 1.50 लाख रुपये का पता नहीं

विज्ञापन

पटना (voice4bihar news)। राजधानी पटना के गांधी मैदान के पास  दवा मंडी में लुटेरों ने सोमवार को दिनदहाड़े मेडिकल दुकानदार का लैपटॉप व लाखों रुपये नकद लूट लिये। शहर के अतिव्यस्त व संवंदनशील माने जाने वाले गांधी मैदान इलाके में यह वारदात तब हुई जब दुकानदार अपना मेडिकल शॉप खोलकर काम शुरु करने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि दुकानदार ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने एक लुटेरे को धर दबोचा और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना के संबंध में एसपी ने बताया कि गांधी मैदान के पास दवा मंडी के रोड नंबर एक में श्याम फार्मा नामक मेडिकल स्टोर है। दुकानदार अभी शटर उठाने के बाद काम शुरु करने की तैयारी में लगा था कि एक बदमाश वहां आया और लैपटॉप वाला बैग व कैश से भरा झोला लेकर भागने लगा। लुटेरे के अन्य साथी थोड़ी दूर पर खड़े थे। दुकानदार ने शोर मचाते हुए उसका पीछा किया तो आसपास के लोगों ने बदमाश को धर दबोचा।

इसी बीच पुलिस भी वहां पहुंच गयी। पुलिस ने बदमाश को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने बताया कि इस वारदात में तीन लोग शामिल थे। पकड़े गए लुटेरे के पास से लैपटॉप समेत बैग व उसमें रखे 30 हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि दुकानदार कर कहना है कि 50 हजार रुपये के तीन बंडल नोट भी बैग में थे, जिसे लेकर भागने में अन्य लुटेरे कामयाब हो गये। अपराधी पटना शहर के बाहर का रहने वाला है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored