Header 300×250 Mobile

भोजपुर में आटा मिल मालिक की हत्या पर बिफरा मौर्य शक्ति संगठन

रवि मौर्य ने कहा-राज्य में कुशवाहा समाज को टारगेट कर की जा रही हत्या

- Sponsored -

441

- Sponsored -

- sponsored -

नारद महतो व उमेश कुशवाहा के बाद अब राजू कुशवाहा की हत्या एक साजिश

मृतक के परिजन से मिलेगा मौर्य शक्ति का शिष्टमंडल, न्याय दिलाने के लिए होगा आंदोलन

पटना/आरा (Voice4bihar news)। मौर्य शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि मौर्य ने कहा कि राज्य में लगातार कुशवाहा समाज को टारगेट कर हत्या की जा रही है। अभी हाल ही में भोजपुर जिले में नारद महतो एवं हम के जिला अध्यक्ष भोजपुर जिला के चौराई के रहने वाले उमेश कुशवाहा की हत्या एक सोची-समझी रणनीति के तहत की गयी थी। गुरुवार को पुनः दिलीपपुरडीह गांव निवासी नौजवान राजू कुमार कुशवाहा की गोली मारकर हुई हत्या ने यह साबित किया है कि इस समाज में दहशत में फैलाने के उद्देश्य से इस तरह की वारदातों का अंजाम दिया जा रहा है।

समाज का मनोबल तोड़ने के लिए साजिश के तहत की जा रही हत्या

मौर्य शक्ति ने यह मांग की है कि इन सभी हत्याकांडों की उच्चस्तरीय जांच हो। इसके अलावा मृतक के आश्रितों को 10 लाख का मुआवजा दिया जाए एवं उनके परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। सभी हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी करते हुए स्पीडी ट्रायल के तहत फांसी की सजा दी जाए, नहीं तो हम लोग रोड पर उतरने पर मजबूर हो जाएंगे। जिसकी पूरी जवाबदेही भोजपुर प्रशासन की होगी। श्री मौर्य ने कहा कि जल्द ही मौर्य शक्ति का एक शिष्टमंडल स्व. राजू कुशवाहा के परिजनों से मिलेगा और हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए आंदोलन करेगा।

विज्ञापन

गांव के समीप ही राजू कुशवाहा पर बरसायी गयी गोलियां

गौरतलब है कि भोजपुर के धनगाई थाना क्षेत्र के दलीपपुरडीह गांव स्थित नहर के समीप गुरुवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक आटा मिल मालिक की गोली मार कर हत्या कर दी। सरेशाम इस वारदात के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही धनगाई थाना इंचार्ज लक्ष्मी पटेल अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

दलीपुरडीह गांव स्थित नहर के समीप गुरुवार की देर शाम हुई वारदात

मृतक की पहचान दलीपुरडीह गांव निवासी रामसूरत कुशवाहा के 22 वर्षीय पुत्र राजू कुमार कुशवाहा के रूप में हुई है। वह पीरो थाना क्षेत्र के हसवाडीह बाजार पर आटा मिल चलाता है। बताया जाता है कि राजू कुमार कुशवाहा हर रोज की तरह गुरुवार को भी आटा मिल बंद कर देर शाम साइकिल से अपने गांव लौट रहा था। वह जैसे ही अपने गांव स्थित नहर के समीप पहुंचा, तभी हथियारबंद अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

बारातियों ने देखी लाश तो किया हल्ला

हत्या के बाद राजू कुमार कुशवाहा वहीं खून से लथपथ सड़क पर पड़ा था। तभी वहां से गुजर रही बारातियों की नजर उस पर पड़ी। बारातियों ने हो-हल्ला करना शुरू किया तो गांव वालों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। वहीं दूसरी ओर युवक की हत्या किस कारण से हुई है और किसने की? यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT