Header 300×250 Mobile

बिहार में अपराधियों ने हीरा ज्वेलर्स से एक करोड़ के आभूषण लूटे

समस्तीपुर शहर के मोहनपुर रोड में दिनदहाड़े हुई वारदात

- Sponsored -

201

- sponsored -

- Sponsored -

एक करोड़ से अधिक मूल्य के आभूषण और नगदी ले गए लुटेरे

वारदात के बाद सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गये अपराधी

ग्राहकों को गन पॉइंट पर लेकर उनके मोबाइल भी लूट ले गए

विज्ञापन

समस्तीपुर (voice4bihar news)। बिहार के समस्तीपुर जिले में मंगलवार को बेखौफ लुटेरों ने लूट की दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। भोर के पहर में शहर के, शहर के प्रतिष्ठित कारोबारी व भोला टाकीज के मालिक के घर में लूट की खबर अभी हवा में गूंज ही रही थी कि दोपहर के बाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड स्थित नक्कू स्थान के प्रसिद्ध आभूषण व्यवसायी हीरा ज्वेलर्स से एक करोड़ से अधिक के आभूषणों समेत कैश की लूट हो गई।

बताया जाता है कि हीरा ज्वेलर्स में ग्राहक बन कर आए अपराधियों ने दिनदहाड़े करोड़ों रुपये मुल्य के आभूषण और नगदी लूट लिये। घटना के बारे में पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि पहले एक महिला ग्राहक बन कर अंदर आई, उसके साथ करीब 10-12 लोग और दुकान में आ गये। आते ही हथियार दिखा कर सभी स्टाफ और उस वक्त मौजूद अन्य ग्राहकों को बंधक बना लिया।

इस बीच प्रतिरोध करने पर स्टाफ एवं अन्य लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया और सारे आभूषण और नगदी को बोरे बांध कर आराम से चले गये। जाते जाते दुकानदार, स्टाफ सहित सभी का मोबाइल भी छीन लिया, सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और डीवीआर भी साथ में समेट कर चलते बने।

इस घटना में एक करोड़ से अधिक मुल्य के आभूषण के अलावा भारी मात्रा में नगदी लूटे जाने का अनुमान है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मची हुई है। वही व्यवसायियों में खास कर सर्राफा व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी एवं मुफ्फसिल थानाध्यक्ष सदलबल घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored