Header 300×250 Mobile

भाभी से प्यार करना पड़ा महंगा, लोगों ने पत्रकार व उसकी प्रेमिका को जिंदा जलाया!

गंभीर रूप से झुलसे युवक का चल रहा इलाज, बचाने में प्रेमिका भी झुलसी

- Sponsored -

380

- Sponsored -

- sponsored -

अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश से चलकर आया था सीवान

कुछ लोगों का तर्क- प्रेमिका से अनबन के बाद युवक ने खुद ही लगाई आग

सीवान (voice4bihar news)। बिहार के सीवान जिले में एक प्रेमी युगल को जिंदा जलाने की कोशिश सामने आई है। संदिग्ध हालात में मिले अधजले प्रेमी युगल को अस्पताल पहुंचाया गया। रिश्ते की भाभी से प्यार का यह अंजाम सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव में शुक्रवार की सुबह सामने आया। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए यूपी से सीवान पहुंचे युवक ने खुद ही पेट्रोल छिड़क कर आग लगाई है।

पति के मौसेरे भाई को दे बैठी दिल, काफी दिनों से चल रहा था भाभी से प्यार

विज्ञापन

बताया जाता है कि एमएच नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी धनेश्वर राम की पुत्री की शादी कानपुर में हुई है। शादी के बाद से ही महिला का अपने पति के मौसेरे भाई रामू के साथ अफेयर चल रहा था। बताते हैं कि रामू जालौन उरई (यूपी) में “स्पष्ट आवाज” का पत्रकार है। बीती रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए सीवान पहुंच गया। अगली सुबह वह जली हुई अवस्था में लोगों के सामने आया।

प्रेमिका से कहासुनी होने पर शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर लगायी आग

एक पक्ष का तर्क है कि शुक्रवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी। इससे खफा होकर रामू बाजार जाकर दो बोतल पेट्रोल खरीद कर लाया और एक बोतल पेट्रोल प्रेमिका के ऊपर उड़ेलने के बाद दूसरे बोतल को अपने शरीर पर डालकर माचिस जला दी। आग की लपटों में गंभीर रूप से झुलस चुका रामू भागते हुए कन्हौली मोड़ तक आया। वहां पहुंच कर उसने लोगों से जान बचाने की गुहार लगायी।

घटना के बारे में कुछ भी बताने से कतरा रहे ग्रामीण

स्थानीय ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार को सूचना दी। सूचना के बाद थानाध्यक्ष ने अपने वाहन में घायल को इलाज के लिये सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया। इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ जितेन्द्र पांडेय ने कन्हौली गांव पहुंच कर मामले की पड़ताल की। घटना की वजह को लेकर पुलिस अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पायी थी। क्योंकि स्थानीय ग्रामीण घटना के बारे में कुछ भी बताने से कतरा रहे थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT