Header 300×250 Mobile

जोगबनी बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग, सीमा के उस पार भी दहशत

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चलाने को लेकर थाना में दिया आवेदन

- Sponsored -

292

- sponsored -

- Sponsored -

घटना की सूचना पर जोगबनी पहुंचे एसडीएम व डीएसपी करवा रहे छापेमारी

जोगबनी (अररिया) (voice4bihar news)। भारत-नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अवस्थित जोगबनी के मुख्य मार्ग पर बालू घाट के समीप कपड़ा बदलने को लेकर हुए विवाद में ताबड़तोड़ गोलियां चलने की सूचना है। स्थानीय लोगों की मानें तो गोलियों की तड़तड़ाहट नेपाल तक सुनाई दी। घटना को लेकर सीमा के उस पार भी अफरातफरी का माहौल बना हुआ था। लोग यह जानने का उत्सुक दिखे कि गोली सीमा के किस तरफ चली है। घटना की सूचना पर जोगबनी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच मामले की छानबीन की।

एक पक्ष के मो. जिशान खान पिता फिरोज खान छोटी मस्जिद जोगबनी निवासी ने जोगबनी थाना में दूसरे पक्ष के चार लोगों के खिलाफ आवेदन दिया है। इसमें संतोष राय, अमर राय, दीपक राय सहित चार को नामजद आरोपी व अन्य दो अज्ञात पर मारपीट तथा गोली चलाने का आरोप लगाया है।

डिफेक्टेड कपड़ा लौटाने को लेकर हुआ विवाद, दुकानदार पर फायरिंग

आवेदन में यह भी लिखा है कि शनिवार की सुबह करीब 9:30 बजे जोगबनी बाजार स्थित कृष्णा कलैक्शन कपड़ा दुकान पर आये और पहले से खरीदा हुआ कपड़ा लौटाने को कहा। कपड़ा डिफेक्टेड होने की बात कह रहे अमर राय व दुकानदार के बीच कहासुनी हो गयी। इस पर अमर राय उग्र हो गये और अपने भाइयों को हथियार के साथ बुला लिया। तलवार, लाठी तथा हथियार लैस होकर आये लोगों ने ताबरतोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच दुकानदार ने किसी तरह दुकान में छुप कर जान बचाई।

विज्ञापन

जोबनी बाजार में फायरिंग के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़।
जोबनी बाजार में फायरिंग के बाद घटनास्थल पर जुटी भीड़।

फायरिंग की घटना के बाद सैकड़ों लोग पहुंचे घटनास्थल पर

गोली चलने की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। किसी बड़ी घटना के अंदेशा व माहौल को उपद्रवियों द्वारा बिगाड़ने से रोकने के लिए जोगबनी व फारबिसगंज प्रशासनिक महकमा के साथ तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। वहीं एसडीएम सुरेन्द्र कुमार अलवेला व डीएसपी राम पुकार सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा आरोपी के धरपकड़ को लेकर छापेमारी की गयी। इस बीच पुलिस ने आरोपी के घर भी छापेमारी की, जहां से दो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

लॉकडाउन में दहशत फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई : एसडीएम

फारबिसगंज एसडीए सुरेन्द्र कुमार अलवेला व डीएसपी ने संयुक्त रूप से कहा कि मामले को संज्ञान में लेते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। यह मामला खरीद-बिक्री को लेकर आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। गोली गोली चलने का मामला प्रकाश में आया है। साथ ही लॉकडाउन के दौरान ऐसे वारदात को अंजाम देने वालों पर प्रावधान के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाना पहुँच आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई। इस बीच छोटी मस्जिद चौक कई लोग थाना परिसर में मौजूद रहे। इस दौरान जोगबनी नपं कार्यापालक पदाधिकारी चंद्रराज प्रकाश थाना अध्यक्ष आफताब अहमद, बथनाहा ओपी अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह तथा फुलकाहा पुलिस सहित नगर पंचायत कर्मी मो परवेज आलम सहित अन्य पुलिस बल की मौजूदगी रही।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT