Header 300×250 Mobile

रोहतास जिला पदाधिकारी ने लिया कोरोना का टीका

कोविड टीका के संबंध में आम जनता में उपजी भ्रांतियों को दूर करने का प्रयास

- Sponsored -

284

- sponsored -

- Sponsored -

बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट
सासाराम (voice4bihar desk) । जिले में कोरोना टीका करण अभियान को गति देने सहित लोगों में भ्रम की उत्पन्न स्थिति को बेपर्द करने के लिए जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने सदर अस्पताल के टीकाकरण केंद्र पर पहुंच कर स्वयं का टीकाकरण कराया।

विज्ञापन

बताते चलें कि जिले में सड़क जाम की समस्या के समाधान सहित धान क्रय केंद्रों से जुड़ी सभी समस्याओं के समाधान व किसानों को धान की कीमत का भुगतान कराने में वर्तमान जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने काफी तत्परता दिखाई है। इसके अलावा मसला जल जीवन हरियाली योजना को गति देने का हो या हर खेत सिंचाई के सर्वे सहित कर्मचारियों के वेतन भुगतान को लेकर प्रत्येक माह की 5 तारीख को डेडलाइन घोषित कर डीएम ने काफी गंभीरता दिखाई है।

साथ-साथ 8 वर्षों से एक ही स्थान पर जमी आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिकाओं से तीन विकल्पों का आवेदन लेते हुए स्थानांतरण की दिशा में त्वरित कार्रवाई के बाद से जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार आम जनता सहित सरकारी कर्मियों के बीच अपनी सकारात्मक क्रियाकलाप को लेकर काफी चर्चा पा चुके हैं। नए जिलाधिकारी के क्रियाकलाप को लेकर आम जनता में भविष्य में होने वाले बदलाव को लेकर काफी उम्मीदें बढ़ी हैं। जिला अधिकारी लगातार अपने क्रियाकलाप से जनता की उम्मीदों पर खरा भी उतर रहे हैं।
इस कड़ी में शनिवार को खुद कोविड19 का टीका लेकर आम जनता के मन से टीका को लेकर उपजे भ्रम को दूर करने का प्रयास किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored