Header 300×250 Mobile

आभूषण व्यवसायी व ग्राहकों को बंधक बनाकर 6.5 लाख की ज्वेलरी लूटी

आरा शहर के पकड़ी मुहल्ले में सरेशाम हुई वारदात, शहर में सनसनी

- Sponsored -

362

- sponsored -

- Sponsored -

शटर गिराकर की लूटपाट, फिर शटर बंद कर चलते बने लुटेरे

आरा (voice4bihar news)। भोजपुर जिला मुख्यालय आरा में बेखौफ लुटेरों ने आभूषण व्यवसायी व दुकान के स्टाफ को बंधक बनाकर 6.5 लाख की ज्वेलरी लूट ली। वारदात इतने शातिराना अंदाज में हुई कि आसपास के लोगों को इसकी भनक भी नहीं लगी। दुकान में घुसते ही अंदर से शटर गिरा दिया और गन प्वाइंट पर कारोबारी को लेकर लूटपाट की। सोमवार को शहर के पॉश इलाके में सरेशाम हुई लूट की वारदात से सनसनी फैल गयी। लूट को अंजाम देने के बाद लुटेरे आराम से निकल गए।

शहर के पॉश इलाके में है आभूषण व्यवसायी पवन कुमार की दुकान

बताया जाता है कि आरा शहर के पॉश इलाकों में शामिल सर्किट हाउस के पास लक्ष्मी ज्वेलर्स में सोमवार की शाम करीब 4.30 बजे लुटेरे आ धमके। अपराधियों की संख्या छह बताई जा रही है। दुकान का शटर अंदर से गिरा कर बदमाशों ने व्यवसायी व मौजूद ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर गहने लूट लिये और आराम से चलते बने। दुकान से बाहर निकलने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर अलग-अलग दिशाओं की ओर निकल गए।

थानेदार व एसडीपीओ ने वारदात स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश की

अपराधियों के जाने के बाद आभूषण व्यवसायी पवन कुमार ने शोर मचाया, तब जाकर आसपास के लोगों को वारदात की जानकारी हुई। आभूषण व्यवसायी से लूट की सूचना मिलने पर नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस बीच एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की तहकीकात की। इसके अलावे डीआईयू टीम भी दौरे पर पहुंची।

विज्ञापन

आभूषण दुकान में लगा सीसीटीवी था खराब

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन आभूषण दुकान का सीसीटीवी कैमरा खराब होने के कारण पुलिस को परेशानी हुई। बाद में अगल-बगल की सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया गया। उधर भोजपुर के पुलिस कप्तान राकेश कुमार के निर्देश पर लुटेरों की धरपकड़ तेज कर दी गयी। इसके लिए एसपी ने एक टीम बना कर लुटेरों के भागने की दिशा में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू करा दी।

ग्राहक बन कर दुकान में घुसे और गिरा दिया शटर

बताया जाता है कि रमगढिया निवासी आभूषण व्यवसायी पवन कुमार की पकड़ी स्थित सर्किट हाउस के पास दुकान है। रोज की तरह सोमवार को भी वे अपनी दुकान पर बैठे थे। कुछ ग्राहक भी खरीदारी के लिये दुकान में आये थे। शाम करीब 4:30 बजे तीन लोग ग्राहक बन कर दुकान में आये। अंदर आते ही तीनों ने शटर गिरा दिया और दुकान में मौजूद सभी को हथियार का भय दिखा कर बंधक बना लिया।

लूटपाट के बाद भी बाहर से बंद कर दिया शटर

उसके बाद करीब साढ़े छह लाख के गहने लूट कर चलते बने। जाते समय भी बदमाशों ने दुकान का शटर बाहर से गिरा दिया। अपराधियों के जाने के बाद व्यवसायी किसी तरह बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। इधर, एसपी के निर्देश पर नवादा थाने की पुलिस के साथ चीता और डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। अपराधियों की पहचान व धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी चल रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT