Header 300×250 Mobile

मोहिउद्दीन नगर में सीएसपी संचालक की हत्या कर रुपये लूटे

आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क, पुलिस पहुंची मौके पर

- Sponsored -

432

- Sponsored -

- sponsored -

समस्तीपुर (voice4bihar desk)। जिले में कुछ घंटों के अंतराल पर हुई हत्या और लूटपाट की दो वारदातों ने लोगों को हिलाकर रख दिया। एक वारदात जहां ताजपुर थाना क्षेत्र में बैंक डकैती की हुई वहीं एक अन्य वारदात में मोहिउद्दीन नगर में अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। SBI में हुई डकैती में डकैतों के हाथ 7.79 लाख रुपये लगे जबकि SBI के ही सीएसपी संचालक की हत्या कर अपराधी कितने रुपये लूट कर ले गये अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

बताया जाता है कि मोहिउद्दीन नगर में लूटपाट के दौरान एसबीआई सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है। घटना मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के सिवेसिंगपुर की है।

बताया गया कि सीएसपी संचालक ओमनाथ चौधरी अपने घर से लैपटॉप और रुपए लेकर काम पर निकले थे। वह बाइक से जा रहे थे। इस दौरान पूर्व से घात लगाकर इंतजार कर रहे बाइक सवार अपराधियो ने उनसे लूटपाट की और गोली मारकर चलते बने। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि संचालक की मौत हो गयी थी। आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर हंगामा किया।

विज्ञापन

ताजपुर की SBI में डाका,  7.79 लाख रुपये लूट कर ले गये डकैत

सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। बहरहाल कितने रुपए की लूट हुई है यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। माहौल तनावपूर्ण देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है। आसपास के क्षेत्र की नाकेबंदी कर बाइक सवार व अन्य वाहनों की तलाशी पुलिस ले रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored