Header 300×250 Mobile

सरकारी गाइडलाइन का पालन करवा रहे सिपाही का भीड़ ने सिर फोड़ा

राजधानी पटना के शाहगंज इलाके में हुई वारदात

- Sponsored -

455

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। कोरोना महामारी के दौर में सरकारी गाइडलाइन का पालन करवा रहे सिपाही का भीड़ ने सिर फोड़ दिया। राजधानी पटना के सुलतानगंज इलाके में उग्र हुई भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गये।

बताया जाता है आम गश्ती के दौरान सुलतानगंज थाना क्षेत्र की पुलिस शाहगंज इलाके में पहुंची थी। वहां एक दुकान में युवक बिना फेस मास्क लगाये सामान लेने पहुंचा था। गश्ती दल में शामिल एक सिपाही ने उक्त युवक से फेस मास्क लगाने को कहा। इस पर युवक भड़क गया। वह सिपाही से उलझ गया। इतने में आसपास दुकानदार समेत कई अन्य लोग भी मौके पर जमा हो गये और पुलिस के खिलाफ नारे लगाने लगे। गश्ती दल में शामिल दारोगा व अन्य पुलिसकर्मियों ने भीड़ को समझाने की कोशिश पर वहां जमा लोग कुछ सुनने को तैयार नहीं थे।

विज्ञापन

इसी बीच भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति ने सिपाही पर ड़डा चला दिया जिससे उसका सिर फट गया। मामला हद से ज्यादा बिगड़ने की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर लोग शांत हुए। सुलतानगंज थाने की पुलिस का कहना है कि गड़बड़ी फैलाने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। घायल सिपाही उमाशंकर चौधरी का इलाज करवाया जा रहा है।

तीन मई से सोने-चांदी व आभूषण के प्रतिष्ठानों को बंद रखने की अपील

इधर, राजधानी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पटना सिटी स्वर्ण व्यवसायी संघ के अध्यक्ष शशि शेखर रस्तोगी ने सोने-चांदी व आभूषण के प्रतिष्ठानों को 03 मई से अगले आदेश तक बंद रखने की अपील की है। रस्तोगी ने बताया कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर लोगों पर कहर बरपा रही है। ऐसी स्थिति में हम सभी के लिए सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored