Header 300×250 Mobile

अब क्या करेंगे पारस चाचा, सूरजभान तो पलट गये

सूरजभान बोले- लोजपा में टूट नहीं, भविष्य चिराग पासवान का ही है

- Sponsored -

874

- sponsored -

- Sponsored -

नवादा (voice4bihar desk)। लोजपा के पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी में किसी प्रकार की टूट नहीं है। कुछ गलतफहमियां हैं जिन्हें दूर कर लिया जायेगा। इसके बाद सभी लोग पूर्व की तरह एक मंच पर काम करने लगेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाला भविष्य चिराग पासवान का ही है। वे मंगलवार को नवादा के सांसद अपने छोटे भाई चंदन सिंह के साथ नवादा परिसदन में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

लोजपा में बगावत करने के बाद पहली बार नवादा आने पर कार्यकर्ताओं ने बाजे-गाजे के साथ दोनों भाइयों का स्वागत किया। लोजपा के बगावती गुट के कार्यकारी अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि मीडिया के माध्यम से कुछ लोग पार्टी टूटने का भ्रम फैला रहे हैं जो सरासर गलत है। लोजपा कल भी रामविलास पासवान की पार्टी थी। आज भी उनके आदर्शों पर चलकर हम सब जनता की सेवा कर रहे हैं।

विज्ञापन

चिराग पासवान और पशुपतिनाथ पारस के विवादों को गलतफहमी बताते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही गलतफहमियां दूर कर सभी एक मंच पर आ जायेंगे। उन्होंने कहा कि लोजपा पूर्ण रूप से एनडीए का हिस्सा बनकर काम करेगी। गलतफहमियाें की वजह से विवादों को तूल दिया जा रहा है। इस दौरान सांसद चंदन सिंह ने कहा कि नवादा का चहुंमुखी विकास उनके जीवन का लक्ष्य है। इसके लिए वे सजगता से काम कर रहे हैं।

कोरोना से उत्पन्न परिस्थितियों में जनता के सहयोग की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हर हाल में जरूरतमंदों की जरूरतें पूरी की जाएंगी। हर कीमत पर नवादा में विकास के साथ अमन कायम होगा। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बब्लू सहित दर्जनों लोजपा नेता उपस्थित थे।

मंगलवार को सांसद चंदन सिंह ने जिलाधिकारी से मिलकर जिले के विकास कार्यों की जानकारी ली। सांसद चंदन सिंह ने नवादा के जिला अस्पताल का भी जायजा लिया और कोरोना समेत अन्य मरीजों के इलाज के बारे में यहां के चिकित्सकों से जानकारी ली।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored