Header 300×250 Mobile

तेजस्वी का सरकारी बंगला बनेगा राजद कोविड केयर सेंटर!

तेजस्वी को अपने प्रस्ताव पर सरकार के जवाब का इंतजार

- Sponsored -

457

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर बनाने के मामले में उन्हें अब भी सरकार के जवाब का इंतजार है। तेजस्वी यादव ने बृहस्पतिवार की सुबह फेसबुक लाइव पर आकर राज्य सरकार के मुखिया नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस संबंध में शाम तक जवाब देने को कहा है। शाम बीतने को है और अब तक न तो सरकार का जवाब आया और न ही तेजस्वी ने अपने अगले कदम की घोषणा की।

विज्ञापन

यहां बता दें कि एक दिन पहले तेजस्वी यादव ने 1 पोलो रोड स्थित अपने सरकारी आवास को राजद कोविड केयर सेंटर बनाने की घोषणा की थी। नेता प्रतिपक्ष ने वीडियो जारी कर बताया था कि उनके आवास पर कोविड पेशेंट के रहने के लिए बेड और उन्हें दी जाने वाली दवाइयों व ऑक्सीजन सिलिंडर की व्यवस्था कर दी गयी है। चुंकि ये सरकारी आवास है इसलिए वे यहां अपने स्तर से अस्पताल नहीं चला सकते हैं। वे चाहते हैं कि अस्पताल के रूप में सुसज्जित उनके सरकारी आवास का सरकार अधिग्रहण करे और इसे कोविड मरीजों की सुविधा के लिए उपयोग करे। तेजस्वी ने ये भी कहा है कि डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार, वहां जरूरत के अनुसार अन्य इंतजाम करने के लिए वे तैयार हैं।

बृहस्पतिवार की सुबह फेसबुक लाइव पर आये तेजस्वी ने अपनी इन्हीं बातों को दुहराया और अपने सरकारी आवास में बनाये गये राजद कोविड केयर सेंटर के संबंध में सरकार से जबाब मांगा। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पिछले चार सालों में उन्होंने कई विषयों को लेकर मुख्यमंत्री से जवाब मांगा है पर आज तक उन्हें अपने किसी भी सवाल का जबाव नहीं मिला है। राजद नेता ने कहा कि अभी मुख्यमंत्री को राजनीति नहीं करनी चाहिए और जो भी मदद करने को आगे आये उसे मदद करने का मौका देना चाहिए। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार से प्रमंडल स्तर पर कोविड डेडिकेटेड अस्पताल बनाने और तेजी से बिहार के सभी लोगों का टीकाकरण करने की मांग भी की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT