Header 300×250 Mobile

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने की अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

विरोध में साथी अधिवक्ताओ ने मौनिया चौक को किया घंटों जाम

- Sponsored -

257

- Sponsored -

- sponsored -

गोपालगंज (voice4bihar desk)। कुचायकोट थाने के कुचायकोट गांव के निवासी अधिवक्ता राजेश पांडेय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त अधिवक्ता राजेश पांडेय अपने घर से साथी अधिवक्ता जितेंद्र चौबे की बाइक पर सवार होकर गोपालगंज सिविल कोर्ट आ रहे थे।

इसी दौरान एनएच 27 पर बेलबनवा गांव के समीप उनके पहुंचते ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पीछा कर अधिवक्ता राजेश पांडेय को गोली मार दी। गोली लगने के बाद बाइक चला रहे अधिवक्ता जितेंद्र चौबे और राजेश पांडेय नीचे गिर पड़े। इस बीच अपराधी भाग निकले। एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस घायल अधिवक्ता राजेश पांडेय को गोपालगंज सदर अस्पताल ले गयी जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

डीएम और एसपी के आश्वासन पर शांत हुए अधिवक्ता

घटना के बाद जिला विधिज्ञ संघ के दर्जनों सदस्य सदर अस्पताल पहुंच कर शव के साथ पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुये शहर के मौनिया चौक पर प्रदर्शन करने लगे। न्यायालय के कार्य का बहिष्कार कर अधिवक्ता 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मौनिया चौक पर प्रदर्शन करते रहे।

जिला विधिज्ञ संघ के सचिव शैलेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी और एसपी आनन्द कुमार से संयुक्त रूप से मिलकर अपराधियों की गिरफतारी की मांग की। साथ ही मृत अधिवक्ता के आश्रित को मुआवजा राशि दिलाने की मांग की। डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से अधिवक्ताओं के प्रतिनिधिमंडल को जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored