Header 300×250 Mobile

भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ नेपाल में पकड़ा गया भारतीय युवक

502 बोतल डाइलेक्स डीसी के साथ नेपाल नारकोटिक्स ब्यूरो ने दबोचा

- Sponsored -

340

- sponsored -

- Sponsored -

भारत-नेपाल सीमा के उस पर लगातार हो रही नशे के सौदागरों की गिरफ्तारी

बिहार की सीमा में नहीं पकड़े जा रही नशीली दवा, खुल रही सुरक्षा तंत्र की पोल

जोगबनी/अररिया (voice4bihar news)। भारत-नेपाल सीमा से लगातार नशीली दवा की बरामदगी एक तरफ सुरक्षा तंत्र की पोल तो खोल ही रही है तो दूसरी तरफ भारत में इन धंधेबाजों की गिरफ्तारी न होकर सिर्फ नेपाल में ही इनका पकड़ा जाना अपने आप में कई सवाल पैदा करता है। सोमवार को भारत नेपाल सीमा के नेपाल के सुनसरी जिला अन्तर्गत कोशी गांवपालिका के नहर चौक के समीप नशीली दवा के साथ भारतीय युवक की गिरफ्तारी ने इस तर्क को पुख्ता किया है।

बताया जाता है कि पकड़ा गया युवक अररिया जिले के नरपतगंज प्रखण्ड अंतर्गत बेला बासमतिया का रहने वाला 28 बर्षीय मजरुल हक है, जिसकी गिरफ्तारी नेपाल नारकोटिक्स ब्यूरो के बिराटनगर शाखा कार्यालय की टीम ने की है। सुनसरी एसपी कमल थापा के अनुसार गिरफ्तार युवक के पास से डाईलक्स डीसी 502 पीस, नाईट्रोसन 200 टेबलेट, स्पास्मोप्रोक्सिभन प्लस 288 पीस टेबलेट के साथ गिरफ्तार करने की बात एसपी थापा ने कही है।

विज्ञापन

अररिया पुलिस ने नेपाल से शराब लेकर आते तीन धंधेबाजों को भेजा जेल

दूसरी ओर बिहार के अररिया जिले की पुलिस को शराब पकड़ने में सफलता मिली है। जोगबनी पुलिस ने सोमवार की शाम गश्ती के दौरान 52 बोतल नेपाली उमंगा नामक शराब के साथ तीन लोगों को पकड़ा है। यह कार्रवाई जोगबनी थाना क्षेत्र के रामगंज वार्ड 7 प्राथमिक विद्यालय के समीप गुप्त सूचना के आधार पर की गयी है। वहीं शराब के साथ पकड़े गए आरोपियों में जोबनी थाना क्षेत्र के धमदाहा वार्ड नंबर 11 के रहने वाले दिनेश राय (32) पिता जगदानंद राय, धमदाहा वार्ड नंबर 12 निवासी दिलीप राय (40) वर्ष पिता विद्यानंद राय तथा फारबिसगंज के बंगाली टोला वार्ड नंबर 14 की रहने वाली शबनम कुमारी (25) पिता अनुराग के रूप में पहचान हुई।

नेपाली शराब के साथ अररिया में पकड़े गए धंधेबाज।

गिरफ्तार महिला समेत तीनों धंधेबाजों ने पी रखी थी शराब

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की संध्या नेपाल की ओर से आ रहे एक ऑटो को रोककर जब तलाशी ली तो ऑटो में रखे एक बोरे से 52 बोतल नेपाली उमंगा शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपी व टेम्पो को जप्त कर लिया। मेडिकल जांच में तीनों आरोपितों को शराब के नशे में धुत पाया गया। थाना अध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि आवश्यक कागजी प्रक्रिया के बाद तीनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored