Header 300×250 Mobile

मुजफ्फरपुर में कैशवैन लूटने के दौरान गार्ड और लुटेरों के बीच मुठभेड़

गार्ड को लगी गोली, लुटने से बची कैश वैन

- Sponsored -

366

- sponsored -

- Sponsored -

गार्ड की गोली से घायल अपने एक साथी को लेकर भागे लुटेरे

मुजफ्फरपुर (voice4bihar desk)। नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित सेंट्रल बैक के गेट पर कैश वैन में बैंक के रुपए लोड किए जाने के दौरान बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने कैश वैन लूटने का प्रयास करते हुए वैन में रुपए लोड कर रहे सुरक्षा गार्ड पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गार्ड ने अपराधियों की मंशा को समझने के साथ ही जबाबी फायरिंग की।

इस घटना में गोली लगने से एक गार्ड घायल हो गया। वहीं गार्ड की फायरिंग में एक अपराधी के घायल होने की स्थिति में सभी लुटेरे अपने घायल साथी को लेकर भागने में सफल रहे। अपराधियों और गार्ड के बीच हुई मुठभेड़ के कारण कैश वैन लूटने आए अपराधी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके।

अपराधियों की गोली से घायल गार्ड और घटनास्थल पर खड़ी कैश वैन।

विज्ञापन

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कैश वैन लुटने से बच गयी। मुठभेड़ में एक गार्ड को पेट मे गोली मारी गई है। घायल गार्ड का इलाज बैरिया स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी के भी घायल होने की बात कही जा रही है जिसे उसके साथी लेकर भाग निकले।

पुरानी बाजार सेंट्रल बैंक शाखा के समीप हुई वारदात

घटना के संबंध में सुरक्षा गार्ड अखिलेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को शाम लगभग तीन बजे पुरानी बाजार सेंट्रल बैंक शाखा का कैश गेट पर खड़े कैश वैन में लोड हो रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने कैश लूटने का प्रयास किया। घटना के दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस स्थिति को भांपते हुए गार्ड ने जबाबी फायरिंग की। दोनों पक्षों के बीच हुए मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी को गोली लगी। वहीं फायरिंग कर रहे गार्ड को भी गोली लग गई। फायरिंग के कारण इलाके में भगदड़ और अफरा तफरी मच गई। इसी बीच अपराधी अपने एक घायल सदस्य को लेकर भाग निकले। लेकिन सुरक्षा गार्डो ने कैश को बचा लिया।

दिनदहाड़े पुरानी बाजार इलाके में फायरिंग की खबर मिलते ही आनन-फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी टाउन नामनरेश पासवान भी मौके पर पहुंच गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

बैंक में तैनात एक अन्य गार्ड ने बताया कि दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें एक गोली कैश वैन के गार्ड को लगी है। वहीं नगर थानेदार ओम प्रकाश ने बताया कि घटना हुई है, लेकिन अपराधी कैश नहीं लूट नहीं पाए। जवाबी कार्रवाई में एक गार्ड को भी गोली लगी है। घायल गार्ड को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह खतरे से बाहर है। समाचार लिखे जाने तक एसएसपी जयंत कांत सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में लगी थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT