Header 300×250 Mobile

शहर के पॉश इलाके में युवक की लाश फेंक कर फरार हुए टेम्पो सवार

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत होने की आशंका

- Sponsored -

399

- sponsored -

- Sponsored -

लाश फेंकने वालों की शिनाख्त के लिए पुलिस कर रही प्रयास

अररिया (voice4bihar news)। जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पॉश इलाका आजाद नगर में एक युवक की लाश सड़क के किनारे फेंके जाने से सनसनी फैल गयी। नगर परिषद के वार्ड संख्या-18 में हीरा चौक से मीरा टाकीज जाने वाली सड़क के किनारे शनिवार की शाम यह लाश फेंकी गयी है। इस घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।

    स्थानीय नागरिकों ने कहा-टेम्पो पर सवार लोगों ने फेंकी लाश

इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि शनिवार की शाम एक टेम्पो पर सवार कुछ अज्ञात लोग यहां आए और युवक का शव सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये।  लोगों की नजर इस लाश पर पड़ी तो सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी। नगर थाना के थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया।

 युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजती अररिया नगर थाना की पुलिस।
युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजती अररिया नगर थाना की पुलिस।श्

विज्ञापन

कानूनी पचड़े से बचने के लिए लाश फेंके जाने का शक

स्थानीय लोगों की मानें तो शव देखने पर ऐसा लगता है कि युवक की मौत किसी अन्य जगह सड़क दुर्घटना में हुई होगी। आशंका है कि जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती  कराने के लिए ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी होगी। कानूनी पचड़े में फंसने के डर से ही टेम्पो पर सवार लोगों ने युवक का शव अररिया के पॉश इलाके में फेंक दिया होगा।

नगर थाना क्षेत्र के लहटोरा का रहने वाला था मृत युवक

पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि यह लाश नगर थाना क्षेत्र के लहटोरा निवासी कलानंद शर्मा की है। खबर संकलन तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया था कि युवक की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इसके बाद ही पता चल पायेगा कि टेम्पो सवार लोगों ने किन परिस्थितियों में युवक की लाश यहां फेंकी है।

यह भी देखें : कटिहार में गड्‌ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत
 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored