Header 300×250 Mobile

तंत्रमंत्र में फंसे मृत बच्चे के परिजन, श्मशान से लड़कियों को पकड़ डायन बता बाल काटे

जमुई के सिमुलतला थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने बंधक बनायी लड़िकयों को छुड़ाया

- Sponsored -

386

- Sponsored -

- sponsored -

जमुई (voice4bihar desk)। जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र में दो लड़कियों के बाल डायन बता काट डाले। घटना गादी टेलवा गांव की है। बच्चे की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों लड़कियां को बंधक बना लिया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लड़कियों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अपने साथ लेती गयी।

बताया जाता है कि गादी टेलवा गांव में 22 मई को पांच बर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। बच्चे की मौत के बाद तांत्रिक ने परिजनों को बताया कि इसकी मौत किसी डायन के कारण हुई है। इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने डायन की खोजबीन शुरू की। वे श्मशानघाट की निगरानी करने लगे जहां बच्चे को दफनाया गया था। मृत बच्चे की निगरानी में परिजन और ग्रामीण दो रात श्मशानघाट के चक्कर काटते रहे।

विज्ञापन

सोमवार की रात्रि में बगल के गांव की दो लड़कियां शोच के लिए निकलीं जिन्हें परिजनों और ग्रामीणों ने डायन बताते हुए पकड़ लिया। दोनों लड़कियां को बंधक बनाते हुए मारपीट की और सिर के बाल काट डाले। दोनों लड़कियां बगल के धांसीतरी गांव की रहने वालीं हैं। पुलिस को धटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद दोनों लड़कियों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अपनी सुरक्षा में लिया और थाने ले गयी। अभी इस मामले में किसी ग्रामीण मृत अथवा बच्चे के परिजनों के पकड़े जाने की सूचना नहीं है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored