Header 300×250 Mobile

कोरोना पॉजिटिव पत्नी की गला रेतने के बाद पति बिल्डिंग से कूदा, दोनों की मौत

- Sponsored -

643

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। कोरोना पॉजिटिव पत्नी की गला रेतने के बाद पति बिल्डिंग से कूद गया। वारदात में दोनों की मौत हो गयी और उनके नाबालिग बच्चे अनाथ हो गया। घटना राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाने के मुन्नाचक के न्यू चित्रगुप्त नगर पार्वती रोड स्थित ओम रेसीडेंसी की है। पुलिस घटना के बाद जब मौके पर पहुंची और उसे पता चला कि मृत महिला कोरोना पॉजिटिव थी तो उसके कदम भी ठिठक गये। दंपति यहां अपने बच्चों के साथ पिछले तीन-चार सालों से रह रहे थे।

विज्ञापन

पत्नी की हत्या करने वाला अतुल लाल भोजपुर का मूल वाशिंदा था। वह रेलवे में पटना जंक्शन के आरआरआई डिपार्टमेंट में तैनात था। बताया जाता है कि पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह मानसिक तनाव में था। सोमवार की सुबह किसी बात को लेकर दंपति में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि मौके पर पड़ोसी भी जमा हो गये लेकिन महिला के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण पास जाने की हिम्मत कोई नहीं जुटा पा रहा था। बच्चे भी पास में मूक दर्शक बने मां-बाप को झगड़ते देखने को विवश थे।

इसी बीच अतुल लाल घर के अंदर गया और एक ब्लेड ले आया। विवाद के दौरान ही उसने पत्नी तुलिका के गले पर ब्लेड से कई वार किये जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गयी। मां को लहूलुहान अवस्था में देख बच्चे जोर-जोर से चीखने लगे। इसी दौरान 49 वर्षीय अतुल लाल बिल्डिंग से कूद गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इधर, अत्यधिक ब्लीडिंग होने के कारण 42 वर्षीया पत्नी तूलिका ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस दोनों लाशों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए ले गयी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT