Header 300×250 Mobile

कोचस में सरेशाम युवक को अपराधियों ने मारी गोली

चिंताजनक हालत में इलाज के लिए बनारस रेफर

- Sponsored -

370

- Sponsored -

- sponsored -

वारदात की वजह का खुलासा नहीं, कई एंगल से हो रही जांच

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव में अपराधियों ने सूर्यास्त होने के साथ ही 32 वर्षीय धनजी सिंह पर गोली चला जानलेवा हमला कर दिया। गोली लगते ही धनजी सिंह घटनास्थल पर ही अचेत होकर गिर गये और गलियों में सन्नाटा पसर गया। घटना की सूचना पाते ही जख्मी धनजी सिंह के परिजनों ने आनन-फानन में कोचस के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने धनजी सिंह की नाजुक स्थिति को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया है।

विज्ञापन

सूचना पाते ही सरपट दौड़ी कोचस पुलिस

मामले की सूचना पाते ही कोचस थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र दल बल के साथ पहुंचे और मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पूरे मामले की सूचना तत्काल पुलिस कप्तान आशीष भारती को दी गयी। पुलिस कप्तान के निर्देश पर मामले की तकनीकी जांच शुरू की जा चुकी है। हालांकि वारदात की असली वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है।

जमीन विवाद, अवैध संबंध व शराब तस्करी के एंगल से पड़ताल

इस मामले की पड़ताल कोचस पुलिस ने कई एंगल से शुरू की है। अवैध संबंध, जमीन विवाद और इलाके में होने वाली शराब तस्करी सहित सभी बिन्दुओं पर अलग-अलग तरीकों से जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जांचोपरांत मामले के तह में जल्द ही पहुंच जाएगी। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। परिजनों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिसिया कार्रवाई की दिशा की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT