Header 300×250 Mobile

शातिरों ने झपट्‌टा मार उड़ाये पांच लाख रुपये

नौबतपुर में हुई वारदात, बैंक से रुपये निकालकर ले जा रहा था स्कूल संचालक

- Sponsored -

223

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar Desk)। शुक्रवार की दोपहर नौबतपुर खगौल मुख्य मार्ग स्थित इब्राहिमपुर तिवारीचक मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने बैंक से रुपये निकालकर जा रहे व्यक्ति से रुपये भरा बैग छीन लिया। बैग में पांच लाख रुपये होने की बात बतायी जा रही है। इस बाबत पीडित राजभूषण पांडेय ने अज्ञात के खिलाफ नौबतपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

बताया जाता है कि नौवतपुर स्नेही टोला में निजी विद्यालय चलाने वाले राजभूषण पांडेय शुक्रवार को अपने सहयोगी के साथ नगवा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पैसा निकालने गये थे। वहां से पांच लाख रुपये को निकासी कर उसे बैग में रखकर बाइक से नौबतपुर आ रहे थे। बाइक वे स्वयं चला रहे थे जबकि रुपये वाला बैग पीछे बैठा उनका सहकर्मी लिये हुये था।

विज्ञापन

जैसे ही वे इब्राहिमपुर तिवारीचक मोड़ के पास पहुंचे पीछे मे पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश झपट्टा मारकर बैग छीन कर नौबतपुर की ओर भाग निकले। पीड़ित ने तत्काल घटना की सूचना नौबतपुर थाने जाकर पुलिस को दी। जानकारी पाकर पुलिस बैंक पहुंची और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को जांच की जा रहे है।

बता दें कि राजधानी पटना और उसके आसपास के क्षत्रों में आये दिन बदमाश बैंकों से पैसा निकालने वालों को निशाना बना रहे हैं लेकिन इन बदमाशों पर नकेल कस पाने में विफल सावित रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored