Header 300×250 Mobile

मीडियाकर्मी व उनके परिजन के लिए आज भी चलेगा टीकाकरण अभियान

शनिवार से पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में चल रहा वैक्सीनेशन

- Sponsored -

289

- sponsored -

- Sponsored -

सोमवार को 270 मीडियाकर्मियों एवं उनके परिवार के सदस्यों को लगा वैक्सीन

पटना (voice4bihar news)। फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में राजधानी पटना के मीडिया कर्मियों व उनके परिजनों को कोरोना का टीका देने की मुहिम के तहत सोमवार को 270 पत्रकारों के साथ परिजनों का वैक्सीनेशन हुआ। बीते शनिवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में शुरू हुए इस अभियान के पहले दिन 87 मीडियाकर्मियों ने टीका लिया था। दूसरे दिन यानि सोमवार को यह आंकड़ा 270 तक जा पहुंचा।

डीपीआरओ प्रमोद कुमार ने कहा- मंगलवार को भी होगा वैक्सीनेशन

मीडियाकर्मी व उनके परिजनों को टीकाकरण में कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए अभियान की मॉनिटरिंग खुद जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार कर रहे हैं। श्री कुमार ने 18 मई यानि मंगलवार को भी टीकाकरण अभियान जारी रहने की जानकारी दी है। प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया के पत्रकारों के लिए व्यवस्था की गई है।

विज्ञापन

एसके मेमोरियल हॉल में सुबह 10:00 बजे से शाम 04:00 तक होगा टीकाकरण

गौरतलब है कि राज्य में फ्रंटलाइन वर्कर घोषित मीडिया कर्मियों के लिए कोविड-19 के वैक्सीन का काम 3 दिनों से चल रहा है। यह अभियान आज यानि 18 मई को भी जारी रहेगा। उम्मीद जताई जा रही है कि आज अभियान का अंतिम दिन होगा। ऐसे में जो भी पत्रकार साथी और उनके परिजन कोविड-19 टीकाकरण के तहत कोविड शील्ड की डोज लेना चाहते हैं, वे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल के स्टेज पर 10:00 बजे दिन से 4:00 बजे शाम के बीच अवश्य पहुंचे।

प्रेस कार्ड के साथ आधार कार्ड व मोबाइल नंबर लाना जरूरी

टीकाकरण कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए जिला प्रशासन ने पूरा इंतजाम किया है। इसके लिए जिला प्रशासन ने 4 टीकाकरण टीमों की व्यवस्था की है। इसके अलावा ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन के लिए दो निबंधन टीम का गठन कर स्वास्थ्य कर्मी एवं डाटा इंट्री ऑपरेटर की प्रतिनियुक्ति की गई। इसके तहत मीडिया कर्मियों का ऑन स्पॉट निबंधन कर कोरोना का टीका दिया जा रहा है। मीडियाकर्मी के प्रेस आईकार्ड के साथ टीका लेने के इच्छुक हर परिजन का आधार कार्ड व मोबाइल लेकर आना जरूरी है।

यह भी पढ़ें : पटना में अब परिवार के साथ कोरोना का टीका लेंगे मीडियाकर्मी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT