Header 300×250 Mobile

रोहतास के शिवसागर में 32 किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े

बिना नंबर प्लेट की एक बाइक भी जब्त, गाड़ी में नहीं था कोई कागजात

- Sponsored -

337

- Sponsored -

- sponsored -

शिसागर थाना क्षेत्र के मोरसराय गांव में बरामद हुए गांजा के 16 पैकेट

गांजा तस्करी का बड़ा रैकेट सक्रिय, दूसरे जिले व राज्यों से जुड़ रहे तार

रोहतास से अभिषेक कुमार के साथ बजरंगी कुमार सुमन की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिले की शिवसागर पुलिस ने थाना क्षेत्र के मोरसराय गांव से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। इस मामले में बजरंगी पासवान और मुन्ना पासवान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक यहां छापेमारी में दो किलो के 16 पैकैट में भरा कुल 32 किलो गांजा बरामद किया गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले के नोखा, परसथुआ, करगहर, कोचस, संझौली और मुफस्सिल थाना क्षेत्रों में गांजा की खेप पकड़ी गयी थी। इस कड़ी में अब शिवसागर थाना क्षेत्र भी जुड़ गया है। अगल-अलग थाना क्षेत्रों में गांजा की बरामदगी से स्पष्ट हो चुका है कि पूरे जिले में गांजा तस्करी का बड़ा रैकेट सक्रिय है। दूसरे राज्यों व जिलों से तार जुड़े होने के कारण पूरे गिरोह को पकड़ना रोहतास पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

विज्ञापन

विभिन्न राज्यों से जुड़ रहे गांजा तस्करी के तार

पिछले दिनों मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अदमापुर में पकड़े गए गांजा लदे ट्रक के तार आंध्र प्रदेश से जुड़े थे। गांजा लोडेड ट्रक के खलासी और ड्राइवर ने पुलिसिया पूछताछ में स्वीकार किया था कि यह खेप आंध्र प्रदेश के विशाखापट्‌टनम से रोहतास तक पहुंची थी। इसी तरह परसथुआ में पकड़े गए गांजा का संबंध छत्तीसगढ़ से था। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि छत्तीसगढ़ से रोहतास होते हुए भोजपुर तक गांजा की ट्रांसपोर्टिंग की जा रही थी, लेकिन भोजपुर पहुंचने के पूर्व ही ट्रक को रोहतास जिले के परसथुआ में जब्त कर लिया गया था।

जिस जगह मिले गांजा के पैकेट, वहां बिना नंबर प्लेट की बाइक भी मिली

बहरहाल बुधवार को शिवसागर पुलिस ने मोरसराय में जिस स्थान से गांजा की बरामदगी की है, वहां पर बगैर नंबर प्लेट की एक बाईक भी जब्त की है, जो बगैर कागजात के बतायी जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने सहित अप एंड डाऊन नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। साथ ही पिछले दिनों सामने आए गांजा तस्करी के तार आपस में जोड़ने का प्रयास कर रही है। हालांकि अब तक इस मामले की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है ।

यह भी देखें : रोहतास में फिर पकड़ी गयी गांजा की बड़ी खेप, गांजा लोडेड ट्रक के साथ एक धराया

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT