Header 300×250 Mobile

NH-722 पर घर में घुसकर ट्रक ने 5 लोगों को कुचल डाला, सभी की मौत

बेलगाम ट्रक ने दो घरों को किया क्षतिग्रस्त, 6 मवेशियों को भी रौंद डाला

- Sponsored -

473

- sponsored -

- Sponsored -

बृहस्पतिवार की रात 9:30 बजे हुआ हादसा, मृतकों में 4 मासूम भी शामिल

मुजफ्फरपुर (Voice4bihar news)। जिले से होकर गुजरने वाले NH-722 पर बृहस्पतिवार की रात एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गयी, वहीं 6 पशुओं को भी ट्रक ने रौंद डाला। घटना उस वक्त हुई जब घर के सभी सदस्य रात में सो रहे थे। घटनास्थल पर अंधेरा होने की वजह से मृतकों की पूरी संख्या का पता नहीं चल पाया लेकिन अंदेशा है कि यह संख्या अभी बढ़ सकती है।

घटना के बाद गांव में मचा कोहराम

छपरा से मुजफ्फरपुर जाने वाले NH-722 पर सरैया थाना क्षेत्र के सहदानी गांव में एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने झोपड़ीनुमा घर में घुस गया। इस हादसे में ट्रक दो घरों को तहस-नहस करते हुए कम से कम 11 जानें ले ली। घर में सो रहे चार बच्चों व एक महिला को ट्रक ने रौंद डाला। ट्रक की चपेट में आने से आधा दर्जन पालतु पशुओं की भी दर्दनाक मौत हो गई। गुरुवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे घटी इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

क्षतिग्रस्त घरों के मलबे में और लोगों के दबने की आशंका

विज्ञापन

घटना की जानकारी मिलते ही सरैया थाना पुलिस और प्रशासन के लोग घटस्थापना पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त घर के मलबे में दबे और लोगों को निकालने में लगे थे। बताया गया है कि ट्रक जिस घर में घुसा, वह घर लच्छू पासवान और पप्पू पासवान का है। दोनों घरों में रहने वाले लगभग 10 लोग रात में खाना खाने के बाद सो रहे थे। इसी वक्त NH-722 पर गुजरता ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया।

NH-722 पर अंधेरा होने के कारण राहत कार्य में बाधा

समाचार लिखे जाने तक गांव के लोग और पुलिस कर्मी राहत व बचाव कार्य में लगे थे। घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण राहत व बचाव कार्य में परेशानी हो रही थी। ट्रक और क्षतिग्रस्त घर के मलबे में लगभग आधा दर्जन लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है, लेकिन अंधकार के कारण लोगों को खोजने में कठिनाई हो रही है।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, घर में सो रहे थे 10 लोग

हालांकि प्रशासन के लोग घटना स्थल पर प्रकाश की व्यवस्था कराने में लगे थे। इसके साथ ही घर के मलबे व क्षतिग्रस्त ट्रक को हटाने की कवायद की जा रही थी। मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी की बात कही जा रही है। क्योंकि दोनों घरों को मिलाकर सदस्यों की संख्या 10 बताई जा रही है। अब तक एक महिला और 4 बच्चों की मौत की सूचना मिली है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored