Header 300×250 Mobile

हाईवे पर ट्रैक्टर लूट कांड का आरोपी गिरफ्तार

तीन साल पहले रमडिहरा से चेनारी जा रहे बालू लोडेड ट्रैक्टर की हुयी थी लूट

- Sponsored -

266

- sponsored -

- Sponsored -

10 अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध ट्रैक्टर मालिक ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट
सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास जिला अंतर्गत कोलकाता-दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर लूटकांड के 3 वर्ष पुराने मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत एसपी आशीष भारती ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि 31 मई 2019 को शिवसागर थाना में चालक श्रीकांत की जानकारी के आधार पर करगहर थाना क्षेत्र के रेडिया गांव निवासी ट्रैक्टर मालिक जनार्दन सिंह ने लूटकांड की प्राथमिकी संख्या 196/19 दर्ज करायी थी।

दरअसल, रोहतास जिले में पुलिस लूट कांड के अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद लगातार जारी रखे हुए है। जिले में सड़क लूट कांड छिनैती और वाहन लूट कांड के अनुसंधान प्रगति की लगातार समीक्षा करते हुए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने सभी थानाध्यक्ष एवं अनुसंधानकर्ता सहित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारियों को लगातार मुहिम जारी रखते हुए तकनीकी जांच के आधार पर कांड में संलिप्त अपराधियों को दबोचने का कड़ा निर्देश जारी कर रखा है। इसी क्रम में यह गिरफ्तारी हुई है।

गिरफ्तार लुटेरे को पकड़कर ले जाती पुलिस।

ट्रैक्टर लूट में शामिल थे आधा दर्जन अपराधी

विज्ञापन

दिल्ली-कलकत्ता नेशनल हाईवे पर शिवसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोर सराय गांव के पास पेट्रोल पंप के समीप ब्लू अपाची सवार अपराधियों ने बालू लोडर ट्रैक्टर को पीछा कर रोक दिया और पहले से घात लगाए आधा दर्जन सहयोगी अपराधियों के बल पर ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर सहित चालक का मोबाइल और पर्स लूट ले गए। चालक श्रीकांत कुमार तिलौथू रमडिहरा से बालू लेकर चेनारी जा रहा था। ट्रैक्टर लूटकांड के आरोपी को पुलिस ने तीन साल बाद गिरफ्तार कर लिया है।

लूटकांड में शामिल सभी अपराधी हो चुके हैं चिह्नित : एसपी

पुलिस कप्तान आशीष भारती के मुताबिक लूट कांड में शामिल सभी अपराधियों को चिन्हित किया जा चुका है। चिन्हित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम इस लूट कांड के मुख्य आरोपी के शिवसागर थाना क्षेत्र के मोरसराय गांव में छिपे होने का इनपुट मिला। इसी इनपुट के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी की गई, जिसमें आनंद कुमार उर्फ आनंद राज को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

शिवसागर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में हुई छापेमारी

यह सफलता शिवसागर थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल के नेतृत्व में मिली है। पुलिस कप्तान के मुताबिक आनंद कुमार उर्फ आनंद राज ने ट्रैक्टर लूट कांड मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। पुलिस के द्वारा दबोचे गए अपराधी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 395/412 के तहत शिवसागर थाना कांड संख्या 417/18 भी दर्ज है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored