Header 300×250 Mobile

बीच सड़क पर युवती का गला रेतने से सनसनी

- Sponsored -

864

- Sponsored -

- sponsored -

रोहतास से अभिषेक कुमार सुमन की रिपोर्ट

Voice4bihar desk. रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम के सीमावर्ती इलाके में स्थित बस स्टैंड के पास दिनदहाड़े एक युवती का गला रेतने का मामला प्रकाश में आते हीं इलाके में सनसनी फैल गई है।

विज्ञापन

स्थानीय राहगीरों की मदद से बीच सड़क पर हुई इस घटना की पीड़ित युवती को इलाज हेतु पास के आनंद हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है जिसका इलाज सर्जन डॉक्टर संजय आनंद के द्वारा किया जा रहा है युवती की हालत चिंताजनक बताई जा रही है पीड़ित युवती शिवसागर थाना क्षेत्र के चनवा गांव निवासी अयोध्या साह की पुत्र नंदिनी कुमारी बतायी जा रही है ।

दिनदहाड़े मुख्य जीटी रोड पर हुई इस घटना के बाद चर्चा का दौर शुरू हो चुका है । फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से पूर्व पूरी जानकारी एकत्र करने का हवाला देते हुए मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। इसी बीच गया मुगलसराय रेलखंड पर शिवसागर प्रखंड के किरहिंडी गांव के एक युवक का शव डोरियांव के पास क्षत विक्षत अवस्था में पाया गया है।

मृतक की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के किरहिंडी गांव निवासी नन्हक साह के पुत्र बिगन साह के रूप में की गई है । दोनों मामले का तार एक दूसरे से प्रथम दृष्टया जुडा नजर आ रहा है बहरहाल पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT