Header 300×250 Mobile

पांच किलो गांजा के साथ तीन तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

जमुहार व अमेठी गांव के रहने वाले हैं तीनों तस्कर

- Sponsored -

326

- Sponsored -

- sponsored -

करवंदिया के शिवगंज मुहल्ले में मुफस्सिल थाना पुलिस की कार्रवाई

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। सासाराम मुफस्सिल के करवंदिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत अमरा तलाब के शिवगंज मोहल्ले में पुलिस ने गांजा तस्करी का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान तीन गांजा तस्कर भी दबोचे गए हैं। करवंदिया ओपी थाना प्रभारी बिपिन बिहारी और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर यह सफलता पायी है। इस मामले की जानकारी रोहतास पुलिस कप्तान आशीष भारती ने मीडियाकर्मियों को दी है।

एसपी ने बताया कि 28 मार्च को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गांजा व्यवसायियों के ठिकानों पर छापेमारी की है। मिली सूचना के आलोक में सासाराम डीएसपी संतोष राय के नेतृत्व में मुफ्फसिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष विशंभर प्रसाद, करवंदिया ओपी प्रभारी बिपिन बिहारी सहित पुलिस बल के साथ शिवगंज मोहल्ले के एक मकान की घेराबंदी कर छापेमारी की।

विज्ञापन

छापेमारी में पकड़े गए गांजा तस्कर।

इस दौरान पांच किलो गांजा सहित डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जमुहार गांव निवासी अमित पांडे एवं संझौली थाना क्षेत्र के अमेठी गांव निवासी संजय राय व अमित राय को मौके पर ही धर दबोचा है। पुलिस ने मौके से एक-एक किलो का 5 बंडल मैं पैक कुल 5 किलो गांजा सहित एक इलेक्ट्रिक तराजू और तीन मोबाइल भी जब्त किया है। तीनों गिरफ्तार तस्करों को त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है।

संझौली का गांजा तस्करी से पुराना संबंध

रोहतास जिले के संझौली का गांजा तस्करी से पुराना संबंध बताया जाता है, जहां छतीसगढ़ की पुलिस भी छापेमारी कर चुकी है। नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो रांची ने भी पूर्व में संझौली के एक गांजा तस्कर को झारखंड में गिरफ्तार किया था। इसके अलावे नोखा करगहर परसथुआ सहित सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत आदमपुर से पुलिस ने गांजा के कई खेप की बरामदगी कर चुकी है, जिसमें आंध्रप्रदेश से गांजा की आपूर्ति करने वाले भोजपुर और रोहतास के बडे नेटवर्क को डिटेक्ट करते हुए लगातार गांजा तस्करों के विरूद्ध अभियान जारी रखे हुए है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored