Header 300×250 Mobile

पालीगंज में ट्रैक्टर पलटने से तीन मजदूरों की मौत

- Sponsored -

335

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। पालीगंज के चंढोस-पालीगंज पथ के गुल्लीटाड के समीप सुबह चार बजे बालू लदे ट्रैक्टर के पलटने से उस पर सवार तीन मजदूरों की मौत हो गयी। ग्रामीणों के मुताबिक अंकुरी पालीगंज के नवनीत सिंह का ट्रैक्टर सोन नदी से बालू लेकर चंढोस में किसी के यहां गिराने गया था। ट्रैक्टर चालक गाड़ी को पीछे कर बालू गिराने की कोशिश करने लगा।

इसी दौरान पीछे गड्ढा होने के कारण ट्रैक्टर का डाला पलट गया। डाला पलटने से उस पर सोये मजदूरों में दीपक कुमार, नवनीत कुमार और सुबोध कुमार की बालू से दबकर मौत हो गयी। मृत तीनों मजदूर पालीगंज के अंकुरी गांव के बताये जाते हैं।

विज्ञापन

ग्रामीणों के मुताबिक सभी मजदूर ट्रैक्टर से बालू गिराने का काम करते थे। ट्रैक्टर मालिक नवनीत सिह पालीगंज के अंकुरी गांव का बताया जाता है। वह ट्रैक्टर से प्रतिदिन सोन नदी से बालू ले जाकर उसकी बिक्री करता था। ट्रैक्टर पलटने से तीन मजदूरों की मौत की खबर पालीगंज में आग की तरह फैल गयी।

पालीगंज पुलिस ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतको के शवों को बालू से निकाला। पालीगंज पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है। मजदूरों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पालीगंज पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT