Header 300×250 Mobile

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार

रोहतास पुलिस को मिली कामयाबी, अपराधियों की बोलेरो को भी किया जब्त

- Sponsored -

218

- Sponsored -

- sponsored -

मुगलसराय का रहने वाला है एक अपराधी, दो बदमाश रोहतास जिले के वाशिंदे

अभिषेक कुमार सुमन के साथ बजरंगी कुमार की रिपोर्ट

सासाराम (voice4bihar news)। रोहतास पुलिस ने जिले में हो रही चार पहिया वाहनों की चोरी मामले को गंभीरता से लेते हुए अपना जाल बिछा कर तीन अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिस कप्तान आशीष भारती की ओर से मीडिया कर्मियों को दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों अपराधी वाहन चोरी गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस ने उनकी बोलेरो को भी जप्त कर लिया है।

विज्ञापन

चोर गिरोह के अन्य शातिरों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी

दबोचे गए लोगों में उत्तर प्रदेश के मुगलसराय थाना अंतर्गत न्यू सेंटर कॉलोनी निवासी धर्म सिंह का पुत्र अमन राज, डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी सुनील सिंह का पुत्र रंजन कुमार और करगहर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी स्व. श्रीराम तिवारी का पुत्र अभिषेक तिवारी शामिल है। पुलिस ने डेहरी मुफ्फसिल थाना कांड संख्या 11/22 दर्ज कर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ और छापेमारी अभियान को जारी रखा है।

रोहतास एसपी को मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई

विदित हो कि शनिवार (16 जनवरी) को पुलिस कप्तान आशीष भारती को विशेष सूचना मिली कि कुछ अपराधी चोरी की बोलेरो पर सवार होकर सासाराम से डेहरी ऑन सोन की तरफ जा रहे हैं। इस सूचना के आलोक में सूचना के सत्यापन के पश्चात एसआईटी का गठन कर पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया। इस दौरान वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया। जांच अभियान के दौरान डेहरी ऑन सोन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपी बीघा के पास पुलिस ने बोलेरो सवार तीन लोगों को धर दबोचा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored