Header 300×250 Mobile

प्यार की आड़ में मर्यादा तार-तार, युवती ने खोल रखी थी जिस्म की दुकान

प्रेमी के साथ मिलकर करती रही जिस्मफरोशी, पैसे के बंटवारे पर बिगड़ी बात

- Sponsored -

1,507

- sponsored -

- Sponsored -

पंगा होने पर प्रेमी ने ही खोल दी पोल, अंतरंग संबंध का वीडियो किया वायरल

तस्वीरों को पोस्टर बनाकर बाजार व गांव के चौराहों पर लगवाया, चार गिरफ्तार

औरंगाबाद (Voice4bihar news)। “ये खबर छपवा दो अखबार में, पोस्टर लगवा दो बाजार में, एक लड़का-एक लड़की दोनों पागल हो गये प्यार में” – जी हां, बॉलीवुड की एक फिल्म के इस गीत के तर्ज पर औरंगाबाद में भी एक लड़का और लड़की प्यार में पागल तो जरूर हुए, बाजार में पोस्टर भी लगे, अखबार में खबर भी छपी लेकिन यह खबर दोनों के प्यार में पागल होने की नहीं, बल्कि कैश के लिए ऐश करने की कहानी सामने आई। कहानी भी ऐसी कि जिसे देखकर शर्म से नजरें झुक जाएं।

हुआ यह कि नाजायज संबंध में एक ऐसा भी मोड़ आया कि शर्म की दीवार टूट गयी। लड़के का लड़की से विवाद हुआ तो उसने प्रेमिका के साथ पहले से ही बना रखी अश्लील वीडियो को तीन दोस्तों के सहयोग से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही कुछ अंतरंग और आपत्तिजनक तस्वीरें बनवाकर पोस्टर के रूप में गांव में चौक-चौराहे पर लगवा दी। सोशल मीडिया पर वायरल किया गया यह वीडियो बेहद अश्लील है। यानि पूरी तरह XXX फिल्म है, जिसमें अश्लीलता के साथ फूहड़ता भी है।

कहते हैं न कि हर बुरे काम का नतीजा बुरा होता है। यही वजह है कि अब लड़का और वीडियो को वायरल करने वाले उसके तीनों दोस्त पुलिस की गिरफ्त में आ गये और अब हवालात में बंद है। मामला औरंगाबाद के ओबरा थाना के एक गांव का है। सूत्र बताते हैं कि नीतीश कुमार उर्फ नीतीश सिंह का अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम हो गया। दोनों एक दूसरे से जितना बेहंतहा प्यार करते थे, दोनों उतने ही रुपये के भूखे भी थे।

रुपये की भूख मिटाने के लिए जिस्म का धंधा

विज्ञापन

रुपयों की भूख मिटाने के लिए दोनों ने आपसी सहमति से जिस्मफरोशी का धंधा शुरू किया। प्रेमी एजेंट बनकर ग्राहक तलाश कर लाता, प्रेमिका उसे जिस्म सौंपती। बदले में रूपये आते और दोनो मौज मस्ती करते। मौज मस्ती के लिए स्थानीय स्तर पर किये जा रहे इस धंधे से होने वाली आमदनी कम पड़ने लगी। इसी बीच लड़की जिस्म के धंधे से जुड़े एक सफेदपोश के संपर्क में आ गई। उस सफेदपोश ने लड़की को फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया। प्रेमी अपनी प्रेमिका को साथ लेकर दिल्ली, कोलकाता, पटना, रांची के बड़े होटलों में पहुंचाता रहा। धंधा चल निकला और रुपये की बारिश होती रही।

इस जोड़ी के पास रुपये की भूख इतनी थी कि नोटों की गड्‌डी को बिस्तर पर बिछाकर अपार खुशी होती थी। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि किस तरह प्रेमिका रुपये का सेज सजाकर लाखों में खेल रही है और अपनी कमाई पर गर्व महसूस कर रही है। काफी दिनों तक रुपये की बारिश में दोनों ऐश मौज करते रहे। इसी दौरान रुपये के बंटवारे को लेकर दोनों के बीच पंगा हो गया। पंगा होने पर ही प्रेमी ने प्रेमिका का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया और चौक-चौराहे पर तस्वीर लगवा दी।

बेवजह फंस गए तीन लड़के

सूत्रों का कहना है कि प्रेमी के गिरफ्तार तीनों दोस्त- अजहर, लवकुश और कुंदन मामले में बेवजह फंस गये हैं। जबकि इस खेल में कमाई के हिस्सेदार सिर्फ प्रेमी-प्रेमिका रहे हैं। नीतीश ने ही प्रेमिका के साथ का अपना अंतरंग वीडियो तीनों दोस्तों को देखने के लिए दिया था। देखा-देखी में ही वीडियो बंटता गया जो धीरे-धीरे वायरल हो गया। सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि प्रेमिका ने केस वापस लेने के नाम पर रुपये की मांग की थी, जिसे वे दे नहीं सके।

नतीजा यह हुआ कि केस दर्ज करते ही पुलिस ने दो को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं दो की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से कुर्की वारंट हासिल किया। जब पुलिस कुर्की करने गांव पहुंची तो परिजनों ने अपने घरो को कुर्क होने से बचाने के लिए दोनों को ओबरा थाना में सरेंडर करा दिया।

यह भी बात दीगर है कि प्रेमिका के पिता एक गुमटीनुमा दुकान चलाते हैं, जिससे मुश्किल से परिवार का भरण-पोषण हो पाता है। दूसरी ओर उसकी बेटी नोटों की सेज पर बैठी है, जो वायरल तस्वीरों में स्पष्ट दिख रहा है। अब देखना यह है कि आगे चलकर यह मामला क्या मोड़ लेता है। पुलिस जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का पर्दाफाश करती हुई उस सफेदपोश तक पहुंचती है या नहीं। ऐसा नहीं हो कि इन्हीं चारों युवकों को बलि का बकरा बनाते हुए मामले की इतिश्री कर दे, और असली गुनाहगार बच निकले।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored