Header 300×250 Mobile

“चोर-पुलिस का खेल” हुआ खत्म, नाले में छुपे चोर को पुलिस ने दबोचा

पेशी के दरम्यान रास्ते से फरार हुआ था बाइक चोरी का आरोपी

- Sponsored -

236

- Sponsored -

- sponsored -

गिरफ्तारी के लिए अररिया पुलिस ने खोद डाले शहर के तमाम नाले

अररिया (voice4bihar news)। बिहार के अररिया में बुधवार को घंटों चला “चोर-पुलिस का खेल” आखिर पुलिस जीत लिया। शहर के लोगों के लिए कौतूहल बने इस खेल में बाजी पुलिस के हाथ लगी। बुधवार को पुलिस कस्टडी में कोर्ट जा रहा एक कैदी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया था उसे ढूंढने की कोशिश में पुलिस ने पूरे शहर के तमाम नाले खोद डाले। फिर कहीं जा कर कैदी को दुबारा गिरफ्तार किया जा सका। इस घटना क्रम के बाद बचपन में खेले जाने वाले खेल चोर-पुलिस की याद ताजा हो गई।

फरार आरोपी बाइक चोरी के मामले हुआ है गिरफ्तार

बताया जाता है कि फरार कैदी बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जो कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने इस संबंध में बताया कि खरैया बस्ती निवासी मो.अरसद का पुत्र शहंशाह को मंगलवार को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल की बरामद किया था। गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध नगर थाना में कांड संख्या 377/21 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा था, तभी पुलिस कर्मी को चकमा देकर भाग निकला।

विज्ञापन

एसडीओ व एसडीपीओ भी घंटों रहे हलकान

आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी आलाधिकारी को दी गयी। सूचना मिलते ही एसडीओ शैलेशचंद्र दिवाकर, एसडीपीओ पुष्कर कुमार, नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल शहर के परमान नदी में गिरने वाले नाला के समीप पहुंचे। यहां से चोर को नाले से निकालने के लिए काफी मशक्कत की गई। वही चोर को पकड़ने के लिए शहर के नाले को कई जगह खोदा भी गया।

घटना नगर थाना के लिए बनी थी सिरदर्द

चोर के हिरासत से फरार होने की घटना नगर थाना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गयी थी। आखिर सिरदर्द हो भी क्यूं नहीं, मामला कैदी की कोर्ट में पेशी से जो जुड़ा था। नगर थाना के तेजतर्रार थानाध्यक्ष सुनील कुमार भी कहां हार मानने वाले थे। भागने के लाख प्रयास के बावजूद भी उन्होंने चोर को फिर से धर दबोचा। इस प्रकार चोर-पुलिस के इस खेल की बाजी पुलिस के हाथ लगी।

यह भी पढ़ें : चोर को पकड़ने के लिए पुलिस ने खोद डाले शहर के तमाम नाले

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored