Header 300×250 Mobile

सनकी आशिक पड़ा है पीछे, भागी फिर रही छात्रा

- Sponsored -

238

- Sponsored -

- sponsored -

मुजफ्फरपुर (voice4bihar Desk)। सनकी आशिक के डर से छात्रा और उसकी मां भागी-भागी फिर रही है पर सनकी के सिर से आशिकी का भूत नहीं उतर रहा है। मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज से जुडा है। इसको लेकर हंगामा आज काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में हुआ।

साहेबगंज की रहने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा एक साल पूर्व साहेबगंज के एक कोचिंग में पढ़ने जाया करती थी। वहीं उसकी मुलाकात इस सनकी आशिक से हुई थी। सनकी आशिक छात्रा के पड़ोस में रहता था। इसलिए दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। पर कोचिंग आने-जाने से दोनों की पहचान बढ़ी।

विज्ञापन

इसके बाद लड़के पर आशिकी का भूत सवार हुआ। छात्रा को जब इसका अहसास हुआ तो वह दूरी बनाने लगी। पर आशिक कहां मानने वाला था। उसने एक दिन शादी करने का प्रस्ताव रखा। छात्रा ने इसे भी खारिज कर दिया तो आशिक पिस्तौल निकालकर उसे धमकाने लगा। छात्रा किसी तरह उससे पीछा छुड़ाकर अपने घर पहुंची और मां को पूरी घटना की जानकारी दी।

छात्रा के पिताजी मुंबई में व्यवसाय करते हैं और वहीं रहते है। यहां छात्रा और उसकी मां के अलावा घर में कोई अन्य व्यस्क नहीं है जो स्थिति को संभाल सके। इधर, सनकी आशिक बार-बार घर पहुंचकर छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगा और उस पर तथा उसकी मां पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। थकहार कर मां अपनी बेटी को लेकर मुजफफरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। आज सनकी आशिक यहां भी पहुंच गया और हंगामा करने लगा।

मोहल्ले के लोगों ने जब माजरा समझा तो आशिक को पकड़ा और उसकी आशिकी का भूत उताड़ने लगे। लेकिन किसी तरह चकमा देकर वह भाग लिकला। बाद में छात्रा और उसकी मां ने मोहल्ले के लोगों के साथ थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी। फिलहाल पुलिस सनकी आशिक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored