Header 300×250 Mobile

अपनी ही बेटी से महीनों तक दुष्कर्म करता रहा शिक्षक पिता

पीड़िता ने ही कुकर्म का वीडियो किया वायरल, तब पुलिस ने पिता को दबोचा

- Sponsored -

554

- Sponsored -

- sponsored -

हवशी पिता की करतूत को पीड़िता की शिक्षिका मां ने भी किया नजरअंदाज

पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत तो पीड़िता ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

समस्तीपुर (voice4bihar news)। पिता-पुत्री के सर्वाधिक पवित्र रिश्ते की धज्जियां उड़ाने वाली एक सनसनीखेज खबर ने एक साथ कई सामाजिक रिश्तों को तार-तार कर दिया है। बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा प्रखंड में पिछले कई माह से दरिंदगी का घिनौना खेल तब खुला जब मर्यादा की बेड़ियां ताक पर रख कर पीड़िता ने सबकुछ जगजाहिर कर दिया। अपनी ही बेटी से जबरन रेप करने वाला यह शख्स एक बाप होने के साथ ही पेशे से शिक्षक भी है। रिश्ते का खून करने के साथ ही इसने मानवता को शर्मसार किया है।

जुल्म की इंतहा हुई तो बेटी ने सोशल मीडिया को बनाया हथियार

इससे भी चौंकाने वाला तथ्य यह है कि इस घिनौने कृत्य में पीड़िता की मां व मामा भी कम जिम्मेदार नहीं है। महीनों तक अपने ही घर में पिता की वहशत का शिकार होती रही लड़की ने अपने बचाव के लिए वह सारे यत्न किये, जो एक लड़की कर सकती है। कहीं से भी रहम की उम्मीद नहीं दिखने पर उसने न्याय पाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

विज्ञापन

दरअसल समस्तीपुर जिला के रोसड़ा वार्ड संख्या-3 में पंडित जी नाम से मशहूर एक चर्चित शिक्षक ने अपनी पुत्री के साथ अश्लील हरकतें कर बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार के साथ ही शिक्षक के सम्मानित पद को भी स्याह कर दिया है। बताते हैं कि इस मामले में पीड़िता ने कई बार अपनी मां से शिकायत की लेकिन मां भी उसे ही डपट दिया करती थी। शायद वह सबकुछ जान कर भी अनजान बनने का ढोंग करती रही। यहां से नाउम्मीद हुई तो पीड़िता ने थाने में गुहार लगाई लेकिन शिकायत सुनने की बजाय पुलिस ने उसे भगा दिया।

सबकुछ जानकर भी शिक्षिका मां ने भी नहीं किया विरोध 

आखिरकार बाप की हरकतों से तंग आकर पीड़ित पुत्री ने वीडियो बनाकर वायरल कर न्याय की गुहार लगायी। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और लड़की की शिकायत दर्ज कर आरोपी वहशी पिता को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हवस के पुजारी शिक्षक और दुष्कर्मी बाप के इस पाप को बढ़ावा देने में युवती की शिक्षिका मां सविता देवी का भी पूरा हाथ है, जिसने अपनी पुत्री की अस्मत लूटने का कभी विरोध नहीं किया।

अब पीड़िता को ही धमका रहा उसका मामा

इस सनसनीखेज व घृणित प्रकरण के सामने आने पर भी लड़की के साथ उसका कोई स्वजन खड़ा नजर नहीं आया। अब घटना पर पर्दा डालने के लिए युवती का मामा पीड़िता को अपने घर ले गया। वहां पीड़ित युवती के ऊपर दबाव बना कर कह रहा है कि तुम अपने बाप को माफ कर दो। कह दो कि वायरल वीडियो में छेड़छाड़ की गई है, अन्यथा तुम्हारी शादी में बहुत बाधा आयेगी और तुम्हारी शादी नहीं हो पायेगी। दूसरी ओर पीड़ित लड़की इस घटना से काफी दहशत में है और न्याय के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं, मीडियाकर्मियों की ओर टकटकी लगाए बैठी है। बहरहाल वहशी पिता पुलिस के कब्जे में है। पुलिस ने पीड़िता की मां और मामा से भी पूछताछ की है। माना जा रहा है कि धिनौने अपराध को मौन स्वीकृति देने वाली मां और अपराधी को बचाने की जुगत में लगे मामा को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored