Header 300×250 Mobile

कोरोना काल में बंद थी पढ़ाई, अब परीक्षा में सख्ती पर भड़के इंटर के छात्र

इंटरमीडिएट परीक्षा केंद्र पर पथराव में सिपाही जख्मी, अस्पताल में भर्ती

- Sponsored -

281

- sponsored -

- Sponsored -

  • परीक्षा केंद्र के आसपास निषेधाज्ञा तोड़ने वालों को रोका तो भिड़ गए परीक्षार्थियों के परिजन

नवादा (voice4bihar desk)। बिहार के नवादा जिला मुख्यालय में अतोआ रोड स्थित मानस भारती एजुकेशनल कॉम्पलेक्स परीक्षा केंद्र पर इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान पथराव हो गया। जिसमें एक सिपाही जख्मी हो गया। घायल सिपाही पिंटू कुमार (सिपाही नम्बर 1030) को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे भोजपुर जिला के कोइलवर थाना क्षेत्र के पुराना हरिपुर गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल नवादा जिले के मुफस्सिल थाना में पदस्थापित हैं।

विज्ञापन

घायल सिपाही ने बताया कि उनकी नियुक्ति मानस भारती परीक्षा केंद्र पर है। सुबह जब वहां पहुंचे तो देखा कि कई लोगों ने केंद्र के मुख्य द्वार के आसपास अपनी-अपनी गाड़ी खड़ी कर दी है। तब उन्होंने बाइक लगाने वालों को मना करना शुरू कर दिया। उनके मना करते ही कुछ लोग उग्र हो गए और धक्का मुक्की करने लगे। इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने ईंट चला दी। जिससे वे जख्मी हो गए। ईंट चेहरे पर आ लगी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल वहां पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। हालांकि लोगों का कहना है कि सिपाही गाली गलौज करते हुए अचानक लाठी भांजने लगे। जिसके बाद भीड़ में से कुछ ने उनपर ईंट चला दिया। इधर लोगों के बीच चर्चा है कि परीक्षा में काफी सख्ती बरती जा रही है। जिससे छात्रों में नाराजगी है। एक दिन पहले इसी केंद्र पर परीक्षा दे रहे छात्र ने कॉपी फाड़ दी थी। उस छात्र का कहना था कि कोरोना काल में पढ़ाई नहीं हुई। स्कूल-कोचिंग बंद रहे। अब परीक्षा में सख्ती बरती जा रही है। ऐसे में परीक्षा देने का क्या फायदा?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored